Breaking News

जम्मू-कश्मीर : राजोरी-पुंछ हाईवे पर सेना का वाहन 400 फीट गहरी खाई में गिरा, एक जवान की मौत; तीन घायल

राजोरी-पुंछ हाईवे (Rajori-Poonch highway) स्थित मंजाकोट पुलिस थाने (Manjakot Police Station) के तहत आने वाले पत्राड़ा (Patrada) गांव के मिर्जा मोड़ में मंगलवार शाम को सैन्य वाहन (Army vehicle) दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में एक जवान की मौत, जबकि 3 जवान घायल हो गए। दो की हालत गंभीर है।

जानकारी के अनुसार सेना का वाहन पुंछ जिले के बीजी इलाके से मंजाकोट की तरफ जा रहा था तो एक ब्लाइंड मोड़ में चालक संतुलन खो बैठा और वाहन नदी किनारे 400 फीट गहरी खाई में गिर गया। वाहन में सवार चार जवान घायल हो गए। बुलेट प्रूफ वाहन में दो पैरा यूनिट के जवान शामिल थे।

हादसा इतना भयानक था कि सैन्य वाहन के परखचे उड़ गए। उसमें सवार जवान बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से मंजाकोट के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जीएमसी राजोरी रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि मंजाकोट से राजोरी आते हुए रास्ते में एक जवान ने दम तोड़ दिया और घायल अन्य 3 में से दो की हालत गंभीर बताई गई है। मरने वाले जवान की पहचान पैराकमांडो विमल सिंह के रूप में हुई है। उधर मृतक जवान का शव सेना ने कब्जे में ले लिया है।