Breaking News

खुद से शादी करने वाली TikTok Star ने 5वीं मंजिल से छलांग लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

तुर्की की मशहूर टिकटॉक स्टार कुबरा आयकुट ने आत्महत्या कर ली है। खबरों के मुताबिक, उन्होंने अपने अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Kubra Aykut death: Viral influencer who marrried herself commits suicide at  26. What really happened? - The Economic Times

पुलिस को कुबरा के शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। नोट में कुबरा ने लिखा है कि वह कई दिनों से संघर्ष कर रही थीं और किसी ने उनकी परवाह नहीं की। उन्होंने यह भी लिखा कि वे खुद से प्यार करती हैं लेकिन अब जीना नहीं चाहती हैं।

खुद से शादी करने वाली इस मशहूर इन्फ्लुएंसर ने कूद कर दी जान, अपने वजन को  लेकर थीं परेशान! - influencer kubra akyut who shot to fame by marrying  herself dies by

26 साल की कुबरा आयकुट को साल 2023 में ‘वेडिंग विदाउट ए ग्रूम’ नामक वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता मिली थी। इस वीडियो में उन्होंने खुद से शादी की थी। कुबरा की मौत की खबर से उनके फैंस सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

खुद से शादी करने वाली 26 साल की इन्फ्लुएंसर ने की आत्महत्या, आखिरी पोस्ट  में लिखी ये बात

पुलिस कुबरा की मौत के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुसाइड नोट मिलने के बाद मामले की जांच और गहराई से की जाएगी।