Breaking News

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को बताया ‘दुनिया का बेस्ट सीएम’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘थलाइवी’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्होंने तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता का किरदार निभाया है. अब कंगना रनौत ने मुंबई में सिनेमाघरों को बंद रखने पर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है.

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने अब तक मुंबई में सिनेमाघरों को नहीं खोला है, जिसकी वजह से इंडस्ट्री को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. कंगना रनौत ने इसके साथ ही तंज कसते हुए उद्धव ठाकरे को दुनिया का बेस्ट सीएम बता दिया है.

कगंना रनौत ने इंस्टग्राम पर शेयर कियो पोस्ट

कगंना रनौत ने इंस्टग्राम पर शेयर कियो पोस्ट

कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर कर लिखा, महाराष्ट्र सरकार तब तक सिनेमाघरों को बंद रखने वाली है जब तक फिल्म इंडस्ट्री से सिनेमाघर का कल्चर पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाता है. यहां बहुत सी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए कतार में हैं और किसी को भी आर्टिस्ट्स, प्रड्यूसर्स, डिस्ट्रीब्यूटर्स और सिनेमाघर संचालकों की चिंता नहीं है.

कंगना रनौत ने आगे लिखा, ‘यह राज्य सरकार का अलग-अलग रवैया फिल्म इंडस्ट्री के लिए साफतौर पर दिखाता है. अब बॉलीवुड इंडस्ट्री ने चुपचाप सहने का फैसला किया है लेकिन कोई दुनिया के बेस्ट सीएम से सवाल नहीं पूछ सकता।’

इससे पहले कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज से पहले राज्य में सिनेमाघरों को खोले का अनुरोध किया था. कंगना रनौत ने कहा था कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में कमी हुई है. महाराष्ट्र सरकार से राज्य में मरते हुई फिल्म इंडस्ट्री और सिनेमाघर बिजनेस को बचाने का अनुरोध किया था.