Breaking News

आखिर किस बात से गुस्सा होकर ट्विंकल खन्ना ने किया चाकू से वार, कहा- मैं वास्तव में ये करना चाहती हूं

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) और ​एक्टर अक्षय कुमार(Akshay kumar) की पत्नी भले ही अब सिनेमा जगत से दूर हो लेकिन आज भी लोगो के बीच रहती है. सोशल मीडिया(social media) पर ट्विंकल काफी एक्टिव रहती है. किसी ना किसी वजह के चलते वो लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती है.

वहीं अक्सर वो अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है. वहीं एक बार हालही में फिर ट्विंकल ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। लेकिन उनके इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हो गया है और परेशान लग रहा है. उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। ट्विंकल का यह वीडियो बूमरैंग वीडियो है। वीडियो में ट्विंकल अपना सिग्नेचर नाइट सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में वो काफी खतरनाक एक्सप्रेशन देता नजर आ रही है. वीडियो में दिख रहा हैं कि उनके हाथ में एक धारदार चाकू है जिससे वह लगातार हवा में वार करती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं वास्तव में ये करना चाहती हूं जब मुझे खुशियों को शेयर करने और बड़ी पार्टियों में छोटी-छोटी बातें करने के लिए मजबूर किया जाता है… #Dressedtokill है।’

वहीं ट्विंकल खन्ना के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस थोड़े डर गए हैं। वहीं इस वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. उनकी इस वीडियो पर उनके फैंस के अलावा कई बड़े स्टार्स भी कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप और डायरेक्टर अभिषेक कपूर, डीन पांडे ने भी कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं ट्विंकल के इस वीडियो को देखकर लोगों को अक्षय कुमार की चिंता हो गई है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अक्षय सर ठीक हैं?’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इतना गुस्सा किस पर अक्षय कहा हैं।’ एक लिखता है, ‘अक्षय के लिए। उनके इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.