Breaking News

अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान- इस बार नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक बड़ा ऐलान कर सभी को चौंका दिया है। सपा अध्यक्ष ने ऐलान किया है कि वह इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि वो छोटी पाार्टियों से गठबंधन कर रहे हैं और राष्ट्रीय लोक दल के साथ गठबंधन तय है बस सीटों के बंटवारे पर अभी बात करनी बाकी है।

अखिलेश यादव ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान ये बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव विधान परिषद सदस्य रहे हैं। उनके इस एलान से यह स्पष्ट हो गया है कि इस बार भी वह विधान परिषद के जरिए ही सदस्य बनेंगे।

चैनल से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के दो सबसे प्रिय काम हैं. पहला विभन्नि स्थानों के नाम बदलना और दूसरा शौचालय बनवाना। उन्होंने कहा कि जो समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे सपा सरकार में बना रहा था, मुख्यमंत्री ने इसका नाम बदल दिया।

इसी तरह सपा सरकार में न्यूयॉर्क पुलिस की तर्ज पर उत्तर प्रदेश पुलिस की हेल्पलाइन सेवा ‘यूपी 100’ शुरु की. यह ऐसी सेवा थी कि अगर गांव से भी कोई फोन करे तो पुलिस उसकी मदद करने पहुंचती थी। मगर मुख्यमंत्री योगी ने इसका भी नाम बदल कर ‘डायल 112’ कर दिया।