Breaking News

Yusuf Pathan दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाईजी के बने नए कप्तान

क्रिकेट में पठान ब्रोदर्स के नाम से मशहूर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान के बड़े भाई युसुफ पठान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें यूसुफ पठान को दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी का कप्तान नियुक्त किया गया है। जानकारी के अनुसार इससे पहले ऋषभ पंत इस टीम के कप्तान थे, पंत के हुए एक्सीडैंट को लेकर यूसुफ पठान को कप्तान लगाया गया है।

इंडिया टीम से यूसुफ पठान बेशक सन्यास ले चुके है। लेकिन वह खुद को क्रिकेट से दूर नहीं रख पाते है। आईपीएल में उन्होंने राज्थान रॉयल्स व कोलकाता नाइटर राइडर्स के लिए कई अहम पारी खेल कर टीम को मुश्किल वक्त पर जीत दिलाई है। लेकिन, इस धाकड़ खिलाड़ी को आईपीएल शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स की फ्रेंचाईजी ने उन्हें एक अहम जिम्मेदारी सौंप दी है। रविवार को यह जानकारी मिली है।

इंटरनेशनल लीग में युसुफ पठान दुबई कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे है। जहां रॉवमैन पॉवेल की कप्तानी में टीम का जीत का ग्राफ मैट दर मैच फीका होता जा रहा है। वह युसुफ इस टीम में एक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के तौर पर फिनिशर की भूमिका अदा कर रहे है।

लेकिन, इन सब के बाद भी टीम मुकाबले जीतने में नाकाम हो रही है। इसी कड़ी में पॉवेल की जगह युसुफ पठान को टीम का नया कप्तान नियुक्त कर दिया गया है। लेकिन, फ्रेंचाईजी ने अभी तक इस बात की वजह नहीं बताई है कि उन्होंने पॉवेल को कप्तानी के पद से क्यों हटाया है। केवल एक ट्विट के जरिए पठान को कप्तान की जिम्मेदारी सौंपी दी है।