Breaking News

Yamaha Fascino 125 पर चल रहा हैं बंपर डिस्काउंट, सिर्फ …

कम कीमत, बेहतर माइलेज और अपने खास उपयोगिता के चलते स्कूटरों की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। यदि आप भी कम खर्च में स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतर मौका है। यामहा मोटर इंडिया इस अगस्त महीने में अपने स्कूटरों के विस्तृत रेंज पर बंपर डिस्काउंट ऑफ़र दे रहा है। जिसमें यामहा फेसिनो और रे जेडआर के मॉडल्स शामिल हैं।

 

क्या है ऑफ़र:

इस अगस्त महीने में Fascino 125 हाइब्रिड, Ray ZR और Fascino के नॉन हाइब्रिड वर्जन पर छूट दी जा रही है। कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, इन स्कूटरों की खरीद पर 2,999 रुपये के गिफ्ट के साथ 20,000 रुपये का अतिरिक्त छूट मिल रहा है। इसके अलावा तमिलनाडु को छोड़कर अन्य सभी राज्यों स्क्रैच और विन ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके तहत ग्राहक 35,000 रुपये तक के आकर्षक गिफ्ट और 1 लाख रुपये तक का बंपर प्राइस जीतने का मौका मिलता है।

इन स्कूटरों पर आकर्षक फाइनेंस ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके तहत ग्राहक महज 999 रुपये का न्यूनतम डाउनपेमेंट देकर इस स्कूटर को फाइनेंस करवा सकते हैं। ये स्कीम तमिलनाडु राज्य को छोड़कर पूरे भारत में लागू है। बता दें कि, कंपनी की यह स्कीम आगाम 31 अगस्त तक के लिए ही वैध है।

Yamaha Fascino 125:

हाल ही में कंपनी ने इस स्कूटर को नए फ्यूल इंजेक्टेड हाइब्रिड तकनीक के साथ बाजार में पेश किया है। इस स्कूटर में 125cc की क्षमत का इंजन प्रयोग किया गया है जो कि 8.2PS की पावर और 10.3Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। नई माइल्ड हाइब्रिड तकनीक ने इस स्कूटर के एक्जेलरेशन और माइलेज दोनों को बेहतर बना दिया है। ये स्कूटर ड्रम और डिस्क दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसकी कीमत 70,000 रुपये से लेकर 76,530 रुपये के बीच है।

Yamaha Ray ZR 125:

यामहा का ये स्कूटर दो वेरिएंट्स के साथ आता है, इसमें जेडआर और स्ट्रीट रैली शामिल है। इसमें कंपनी ने 125cc की क्षमता का एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड ब्लू कोर इंजन दिया गया है। जो कि 8.2 PS की पावर और 9.7 N.m का टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि इसका माइलेज पिछले मॉडल के मुकाबले 16% तक बढ़ गया है। इसकी कीमत 73,330 रुपये से लेकर 77,330 रुपये के बीच है। इसमें स्मार्ट मोटर जेनरेटर (SMG) दिया गया है जो कि, इलेक्ट्रिक स्टार्टर के मुकाबले साइलेंट स्टार्ट देता है। इसके अलावा स्टॉप-स्टार्ट फीचर और इनबिल्ट साइड स्टैंड कट ऑफ स्विच भी दिया गया है।