Breaking News

Xiaomi 11i HyperCharge के लॉन्च से पहले कीमत का खुलासा, ये है भारत का सबसे तेज चार्जिंग वाला फोन

Xiaomi 11i HyperCharge भारत में 6 जनवरी को दस्तक देगा, लेकिन उससे पहले ही इस फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है. साथ ही इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी सामने आई थी. कंपनी ने इसके लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर एक माइक्रोपेज तैयार किया गया है. यह न सिर्फ भारत का सबसे तेज चार्जिंग वाला पहला फोन होगा बल्कि मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट के साथ आने वाला पहला फोन होगा. इस फोन की कीमत की भी जानकारी सामने आई है.

इंडिया टुडे टेक ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि शाओमी इंडिया चीफ बिजनेस ऑफिसर रघू रेडी ने बताया है कि शाओमी 11आई हाइपरचार्ज की कीमत 25-30 हजार रुपये से बीच में हो सकती है. जैसे की हम जानते हैं कि इस मोबाइल का नाम हाइपर चार्ज होगा, तो इसमें 120W का फास्ट चार्जर मिलेगा.

सिर्फ 15 मिनट में हो जाएगा चार्ज

कंपनी का दावा है कि शाओमी 11आई हाइपर चार्जर स्मार्टफोन 0-100 प्रतिशत चार्जर होने में सिर्फ 15 मिनट का समय लेगा. हालांकि रेडी ने स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. बताते चलें कि भारत में 6 जनवरी को लॉन्च होने वाला यह फोन रेडमी नोट 11 प्रो प्लस 5जी का अपडेटेड वर्जन होगा, जिसे अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया जा चुका है.

डाइमेंसिटी 920 चिपसेट के साथ आने पहला फोन

शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने जानकारी शेयर की है, जिसमें बताया गया है कि शाओमी 11 आई हाइपर चार्ज में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट मिलेगा. इस प्रोसेसर के साथ आने वाला यह भारत का पहला मोबाइल फोन होगा.

शाओमी 11आई हाइपरचार्ज के संभावित स्पेसिफिकेशन

शाओमी 11आई हाइपरचार्ज में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरे मिलेगी. यह फोन दो कलर वेरियंट केमो ग्रीन और स्टील्थ ब्लैक कलर में आएगी. पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अपकमिंग फोन में 6.67 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें पंच होल डिजाइन दिया गया है. इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है, जो स्क्रॉलिंग और गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है. इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है. इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है. हालांकि अभी कंपनी ने इस जानकारी को कंफर्म नहीं किया है. इसके फुल स्पेसिफिकेशन जानने के लिए 6 जनवरी तक का इंतजार करना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *