Breaking News

Xiaomi के इस Smart TV पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट, खरीदे बिना रह नहीं पाएंगे आप

दीपावली का त्योहार आने वाला है. इस समय में हर कोई अपने घर को सजाता है और नया सामान खरीदता है. अगर आपके मन में एक नए स्मार्ट टीवी को खरीदने का विचार आ रहा है तो Xiaomi आपके लिए एक कमाल का ऑफर लेकर आया है.

शाओमी की वेबसाइट पर कंपनी 3 अक्टूबर से एक खास दिवाली सेल, Diwali with Mi को लाइव करने जा रही है जिसमें शाओमी के कई सारे प्रोडक्ट्स पर आपको अच्छी डील्स मिल सकती हैं. ऐसी ही एक कमाल के ऑफर की हम आज बात कर रहे हैं जिसमें आपको शाओमी के एलईडी स्मार्ट टीवी पर काफी छूट मिल रही है.

Mi LED TV 4C पर मिल रही है भारी छूट
शाओमी के इस स्मार्ट टीवी पर आपको वेबसाइट पर 10 हजार रुपये की छूट मिल रही है. 34,999 रुपये की कीमत वाला यह स्मार्ट टीवी अब आपको 24,999 रुपये का पड़ेगा. अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट और मिल जाएगा और रिवार्ड एमआई कूपन आपको 500 रुपये की छूट भी दिलाएगा. अगर आप इस स्मार्ट टीवी का पेमेंट मोबीक्विक के जरिए करते हैं तो आपको फ्लैट 600 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए मोबीक्विक पर ‘MBKFEST600’ कोड का इस्तेमाल करें.

शाओमी के इस स्मार्ट टीवी का डिस्प्ले और साउन्ड
यह टीवी 43-इंच के फुल एचडी डिस्प्ले, 1920 x 1080 पिक्सल के रेसोल्यूशन 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. 64-बिट क्वॉड कोर प्रोसेसर पर काम करने वाले इस टीवी में आपको 1GB RAM और 8GB eMMC स्टोरेज की सुविधा मिलेगी. इस टीवी में आपको 20W के स्पीकर, गूगल वॉयस असिस्टेन्ट, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, वाईफाई और ब्लूटूथ 4.2 की सुविधा, तीन यूएसबी 2.0 पोर्ट्स, तीन एचडीएमआई पोर्ट्स, एक एवी और एक इयरफोन आउटपुट पोर्ट भी मिलेगा.

टीवी के कुछ और फीचर्स
एमआई एलईडी टीवी 4सी की खास विविड पिक्चर इंजन तकनीक इसकी पिक्चर क्वालिटी को और बेहतर बनती है. एंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करने वाला यह टीवी पैचवॉल 4 के साथ इंटीग्रेटेड IMDb के साथ आता है. 3 अक्टूबर को mi.com पर शुरू होने वाली इस सेल का लाभ एमआई के वीआईपी क्लब के मेम्बर्स एक दिन पहले यानी 2 अक्टूबर से उठा सकते हैं.