Breaking News

WHATSAPP पर बेटी की नग्न फोटो देख कर दंग रह गयी मां, जानें पूरा मामला

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में एक अश्लील घटना सामने आई है. जहां पर एक नाबालिग की अश्लील तस्वीरें (Obscene Photos) व्हाट्सऐप पर वायरल (Viral) कर दी गयी, जिसके बाद ये मामला (Crime) पुलिस तक पहुंच गया है. जिले के भिलाई नगर कोतवाली पुलिस थाने में मामले की शिकायत नाबालिग की मां की ओर से की गई है. नाबालिग की रिश्ते में बड़ी बहन लगने वाली 19 वर्षीय युवती के खिलाफ ये केस दर्ज कराया गया है. बता दें कि आरोपी युवती नाबालिग लड़की की सगी बुआ की बेटी है, जो कि पिछले कुछ महीने से अपने मामा के घर पर थी. नाबालिग के पिता पुलिस के ट्रैफिक विभाग में आरक्षक पद पर हैं. वाट्सऐप पर अपनी बच्ची की अश्लील फोटो देख कर सभी लोग दंग रह गये . जिसके बाद इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. इसका खुलासा पुलिस ने शनिवार को किया.

जांच में खुला पूरा भेद

भिलाई नगर पुलिस से जो जानकारी दी है,उसके मुताबिक उनके ही विभाग में ही पदस्थ एक आरक्षक की पत्नी ने थाने में अपनी नाबालिग बेटी की अश्लील फोटो वायरल करने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि जिस नंबर से ये तस्वीरें वायरल हुईं हैं, वो नाबालिग की बड़ी बहन का नंबर है. पूछताछ करने पर पता चला कि कुछ दिन पहले ही आरोपी युवती ने छोटी बहन की नहाते समय चुपके से फोटो ले ली थी. जिसके बाद उसे कुछ लोगों के नंबर पर भी भेजा था. मां को जब इसका पता चला तो वो थाने में पहुंची और केस दर्ज करवाया.

मां-पिता के बीच का विवाद

पुलिस ने जांच करने के बाद बताया कि आरोपी युवती के मां-पिता में बीते काफी समय से आपसी मतभेद थे. इसके कारण ही आरोपी युवती बीते कुछ दिनों से अपने मामा के घर पर रह रही थी. ऐसा भी बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के कारण ही उसने नाबालिग की अश्लील फोटो खींच ली और कुछ लोगों को भेज दिया. 11 साल की नाबालिग कक्षा 5वीं में पढ़ती है. हालांकि पुलिस अभी मामले में जांच कर ही रही है. जांच पूरी होने के बाद ही इस पूरे मामले में स्पष्ट खुलासा किया जा सकता है. क्योंकि पुलिस को इस बात का शक है कि युवती ने किसी के कहने पर छोटी बहन की ऐसी अश्लील तस्वीरें खींची होगी.