Breaking News

Vodafone Idea ऑफर: 100 रुपये से कम कीमत के इस रिचार्ज प्लान में डेटा के साथ मिलेगी 56 दिन की वैलिडिटी

वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अलग-अलग प्लान ऑफर करती रहती है। Vi के पास कुछ ऐसे प्लान्स भी हैं, जो रिलायंस जियो और एयरटेल के पास भी नहीं। आज हम ऐसे ही एक प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसकी कीमत 95 रुपये है। इस प्लान में ग्राहकों को डेटा के साथ 56 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। आइए जानते हैं इसकी ज्यादा डीटेल्स कंपनी ने इसे सेविंग पैक्स का नाम दिया है। वोडाफोन-आइडिया का यह प्रीपेड प्लान उन लोगों के लिए खास है जिन्हें कॉलिंग और डेटा की बहुत ज़रूरत नहीं हैं, मगर वे काम कीमत में लंबी वैलिडिटी चाहते हैं। इस प्लान में यूज़र्स को कालिंग के लिए 74 रुपये का टॉकटाइम दिया जाता है। लोकल और नेशनल कॉलिंग के लिए यूजर्स से 2.5 पैसे/सेकेंड का चार्ज लिया जाता है। इसके अलावा 200MB डेटा भी दिया जाता है। प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है। प्लान में कोई अन्य सुविधा नहीं दी जाती।


कुछ ऐसी ही सुविधाओं के साथ कंपनी एक और प्लान ऑफर करती है। यह प्लान 49 रुपये का है। यह सुविधाओं में काफी हद तक 95 रुपये वाले प्लान जैसा ही है, हालांकि इसमें 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें कालिंग के लिए 38 रुपये का टॉकटाइम दिया जाता है। लोकल और नेशनल कॉलिंग के लिए यूजर्स से 2.5 पैसे/सेकेंड का चार्ज लिया जाता है। इंटरनेट के लिए इसमें 300MB डेटा भी दिया जाता है। हालांकि एप/वेब एक्सक्लूसिव ऑफर के रूप में कंपनी 200MB एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है।

Airtel का 79 रुपये वाला प्लान

इसी तरह का एक प्लान एयरटेल भी ऑफर करती है। इसकी कीमत 79 रुपये है। प्लान में 64 रुपये का टॉकटाइम और 200 MB डेटा मिलता है। हालांकि एयरटेल के इस प्लान में सिर्फ 28 दिन की वैलिडिटी ही दी जाती है। लोकल और एसटीडी कॉल्स के लिए यूजर्स से 60 पैसे/मिनट का चार्ज लिया जाता है।