Breaking News

Vivo के इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत में हुई गिरावट, अब कीमत सिर्फ…

 इस समय भारतीय स्मार्टफोन बाजार में तमाम स्मार्टफोन कंपनियां आ गई हैं। आजकल यहां पर आए दिन नए-नए स्मार्टफोन लांच होते रहते हैं। इस समय भारतीय स्मार्टफोन बाजार में चीनी स्मार्टफोन कंपनियों का बोलबाला है। आज के इस लेख में हम आपके लिए लेकर आए हैं विवो का एक बेहतरीन धाकड़ स्मार्टफोन इसका नाम वीवो V15 प्रो है। विवो का स्मार्टफोन हालांकि थोड़ा महंगा जरूर है लेकिन अभी हाल में ही इसकी कीमत में भारी कटौती हो गई है।
यदि आप भी किसी बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो विवो का यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है, तो आइए जान लेते हैं इस फोन की नई कीमत और स्पेसिफिकेशन को। Vivo के इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच का फुल एचडी नॉच डिस्पले, 6 जीबी की रैम, 128 जीबी के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ-साथ फोन को पावर देने के लिए 3,790 एमएएच की नॉन रिमूवेबल है। फोन के बैक पैनल पर 48+5+8 मेगापिक्सल के क्वॉड रीयर और फ्रंट में 32 मेगापिक्सल के कैमरे का सेटअप है।
इसके अतिरिक्त फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 का चिपसेट दिया है। इसके अतिरिक्त फोन में कनेक्टिविटी संबंधित समस्त विकल्प भी मौजूद होंगे। यह एंड्रॉयड वर्जन 9.0 पाई पर रन करता है। मानक संस्करण में 6GB रैम और 128GB रैम वाले कि शुरुआती कीमत मात्र 32,990 थी। लेकिन अभी आप इसे फ्लिपकार्ट से मात्र ₹19,990 में खरीद सकते हैं। अर्थात इसकी कीमत में 13,000 की भारी कटौती कर दी गई है।