Breaking News

US Election 2020: कमला हैरिस ने किया ट्वीट, vote को लेकर कही ये बात…जानिए क्यों है चिंतित

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव की मतगणना जारी है। इसी बीच भारतीय मूल की डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने कहा कि सभी वोटों को गिना जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बाइडन (Joe Biden) और वह काफी स्पष्ट है। बता दें कि यह चुनाव बेहद ही दिलचस्प होता जा रहा है। डोनाल्ड ट्रंप और उनके डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बाइडन के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं,कमला हैरिस की जीत के लिए भारत में भी दुआएं हो रही हैं। अमेरिका से लगभग 12 हजार किलोमीटर दूर तमिलनाडु में हैरिस के पुश्तैनी गांव में भी लोग काफी उत्साहित हैं। तुलासेंद्रापुरम गांव के मंदिर में स्थानीय लोगों ने उनकी जीत के लिए पूजा अर्चना भी की। यही नहीं उनके पोस्टर भी लगाए हैं।


हमारे लोकतंत्र को हमसे कोई दूर नहीं कर सकता वहीं एक अन्य ट्वीट में जो बाइडन का एक वीडियो शेयर कर लिखा कि कोई भी हमारे लोकतंत्र को हमसे दूर नहीं ले सकता है। वहीं अपने ताजा ट्वीट में उन्होंने कहा कि अमेरिकन को वोटिंग प्रकिया पर विश्वास करना चाहिए। थोड़ी देर पहले उन्होंने ट्विटर पर अपना एक ट्वीट पिन किया है। उसमें उन्होंने लिखा कि यह जब तक सभी वोट गिने जा रहे हैं तब तक यह रेस खत्म नहीं होगी।

जीत के करीब कमला हैरिस मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में आधे से ज्यादा यानी 51 फीसद वोटरों को मानना है कि कमला हैरिस को अमेरिका का उपराष्ट्रपति होना चहिए। एक सर्वे में सामने आया है कि कमला के विरोध में 43 फीसद लोगों ने वोट किया है। बता दें कि हैरिस के सामने मैदान में रिपब्लिकल उम्मीदवार माइक पेंस है। बता दें कि राष्ट्रपति पद के चुनाव की मतगणना जारी है बाइडन ने बड़ी बढ़त बना ली है। वहीं ट्रंप ने मतगणना में गड़बड़ी के आरोप लगाए हैं। अब मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचने की नौबत आ गई है। इस बीच नतीजों को लेकर हिंसा की आशंका को देखते हुए सुरक्षा के पुख्‍ता बंदोबस्‍त किए गए हैं। व्हाइट हाउस समेत प्रमुख वाणिज्य क्षेत्रों और बाजारों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।