Breaking News

UP में बेखौफ बदमाश, छत पर सो रही तीन दलित बहनों पर युवक ने फेंका तेजाब; एक का चेहरा झुलसा

यूपी में भले ही शासन-प्रशासन महिलाओं पर होने वाले अपराध कम होने का दावा करे पर यहां हर रोज ऐसी जघन्य वारदातें सामने आ रही हैं। वहीं एक ताजा मामला गोंडा जिले से सामने आया है। जिले में परसपुर क्षेत्र के पसका गांव निवासी दलित गुरई प्रदास की तीन बेटियों पर सोते समय एक युवक ने तेजाब फेंक दिया। तीनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रह रही है। घटना का पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार जिले के पसका गांव में सोमवार रात एक परिवार की तीन बेटियां छत पर सो रही थीं। तभी एक युवक छत पर चढ़ आया और बड़ी बेटी पर तेजाब फेंक दिया जिसकी चपेट में आने से बड़ी बेटी समेत आसपास मौजूद 2 अन्य बेटियां भी झुलस गईं।

परसपुर थाना क्षेत्र के पसका गांव के रहने वाले गुरई प्रसाद की तीन बेटियां हैं। बड़ी बेटी खुशबू (19), मझली बेटी कोमल (07) व छोटी बेटी आंचल (05) सोमवार की रात अपने घर की छत पर सो रही थीं। तभी देर रात गांव का एक युवक छत पर चढ़ आया और बड़ी बेटी खुशबू पर तेजाब फेंक दिया। जिससे वह झुलस गईं।

हमले में झुलसी युवती।

तेजाब की चपेट में आने से कोमल व आंचल भी गंभीर रूप से झुलस गईं। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना परसपुर के उपनिरीक्षक राम अशीष यादव ने बताया कि तीन बेटियों पर तेजाब फेंके जाने की सूचना मिली है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *