Breaking News

UP के उन्‍नाव में निर्भया जैसा मामला, दलित युवती की रेप के बाद हत्या, आंगन में मिला शव

यूपी के उन्नाव जिले (Unnao District) में बीते दिनों सदर कोतवाली (Sadar Kotwali) के एक गांव में एक दलित युवती का शव उसके घर के आंगन में मिला था. इसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी. रविवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है.

शक्तिवर्धक दवा खाकर पहुंचा था युवक
गौरतलब है कि 10 नवंबर को युवक दलित युवती से उसके घर मिलने पहुंचा. युवती घर में अकेली थी. दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए युवक ने बताया कि वो शक्तिवर्धक दवा की ओवरडोज खाकर वहां पहुंचा था. इस दौरान जबरदस्ती (Forcefully) की और युवती के साथ संबंध बनाए.

हालत बिगड़ने पर भाग गया युवक
युवती की हालत बिगड़ने पर युवक डरकर वहां से भाग गया. उधर, अधिक खून बहने से युवती की मौत हो गई. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की. घटना के बाद पुलिस के हाथ युवती का मोबाइल फोन लगा. इसी के जरिए पुलिस आरोपी युवक तक पहुंची. दोनों की वाट्सऐप चैट ने पुलिस के लिए जांच काफी आसान कर दी.

लगातार लोकेशन बदल रहा था
पुलिस को पता चला कि वारदात को अंजाम देने वाला हैवान रामबरन उर्फ राज गौतम पुत्र जुग्गी लाल निवासी रावतपुर थाना माखी है. आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था. इस पर पुलिस ने सर्विलांस टीम (surveillance team) की मदद ली.

अधिक खून बहने से हुई युवती की मौत
पुलिस उसकी तलाश कर ही रही थी कि सूचना मिली कि वो लखनऊ बाईपास के पास सम्राट होटल के आसपास मौजूद है. यहीं से पुलिस ने उसे सुबह 8 बजे गिरफ्तार कर लिया. घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि आरोपी ने शक्तिवर्धक दवाइयों (performance enhancing drugs) की ओवरडोज लेकर युवती के साथ जबरदस्ती की और दुष्कर्म किया. अधिक खून बहने से युवती की मौत हुई थी. आरोपी के खिलाफ हत्या, दुष्कर्म व अन्य संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *