Breaking News

बसंत कराटे एकेडमी के दो खिलाड़ियों ने कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया के नेशनल कराटे चैंपियनशिप में दो स्वर्ण पदक जीतकर देवबंद का नाम किया रोशन

रिपोर्ट- गौरव  सिंघल, विशेष संवाददाता,दैनिक संवाद,सहारनपुर मंडल,उप्र:।।

देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज)

बसंत कराटे एकेडमी के दो खिलाड़ियों ने कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया के नेशनल कराटे चैंपियनशिप में दो स्वर्ण पदक जीतकर देवबंद नगर का नाम रोशन किया है। कराटे कोच सिंहान बसंत उपाध्याय ने बताया कि पंचकूला-हरियाणा ओलंपिक भवन में हुए कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया के नेशनल कराटे चैंपियनशिप में बसंत कराटे एकेडमी के दो खिलाड़ियों ने दो स्वर्ण पदक जीते है। उन्होंने बताया कि आज तक सहारनपुर जिले का कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय टूर्नामेंट में एक भी मेडल नहीं था, लेकिन सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए बसंत कराटे एकेडमी के खिलाड़ियों ने ब्रांच नहीं, सिल्वर नहीं बल्कि सीधा ही गोल्ड मेडल जीता है।
उन्होंने बताया कि  पंचकूला-हरियाणा ओलंपिक भवन में हुए नेशनल कराटे चैंपियनशिप में फाईट में नीशू प्रजापति ने अपनी कैटेगरी  U- 21 वर्ष में गोल्ड मेडल जीता और वही अनमोल ने अपनी कैटेगरी में काता इवेंट में गोल्ड मेडल जीता है। विजेता खिलाड़ियों को महासचिव योगेश कालरा, जयदेव शर्मा, विनोद वर्मा व अमित गुप्ता ने सम्मानित किया है। बसंत उपाध्याय ने बताया कि निशु प्रजापति का इंडिया टीम में सिलेक्शन हुआ है और पूरे उत्तर प्रदेश की वह पहले प्लेयर है जिसका टीम इंडिया में सिलेक्शन हुआ है।