Breaking News

Twitter का सर्वर हुआ डाउन, यूजर्स को मिल रहा मैसेज- आप डेली लिमिट पार कर चुके हैं

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म ट्विटर (Twitter) डाउन हो गया. बताया जा रहा है कि बुधवार रात से ही ट्विटर यूजर्स (users) को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स को ट्वीट करने पर मैसेज मिल रहा है कि आप डेली लिमिट पार कर चुके हैं.

बताया जा रहा है कि यूजर्स को ट्विटर पर ट्वीट करने, मैसेज करने, प्लेटफॉर्म पर नए अकाउंट्स को फॉलो करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स को नया मैसेज करने पर पॉप अप मैसेज मिल रहा था कि आप डेली लिमिट पार कर चुके हैं.

यूजर्स को यह दिक्कत ऐसे वक्त पर आई, जब एलन मस्क की कंपनी ट्विटर ने सब्सक्रिप्शन सेवा शुरू की है. इसके तहत सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स 4000 अक्षरों तक के ट्वीट को पोस्ट कर सकते हैं.

कंपनी ने ट्वीट कर बताया कि हो सकता है कि ट्विटर आप में से कुछ के लिए उम्मीद के मुताबिक काम न कर रहा हो. परेशानी के लिए खेद है. हमें इसकी जानकारी है, हम इसे ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं. कंपनी ने कहा, चिंता की बात नहीं है, ट्विटर अभी भी ट्विटर ही है.

इतना ही नहीं यूजर्स ने बताया कि TweetDeck भी काम नहीं कर रहा है. TweetDeck ट्विटर अकाउंट्स को देखने के लिए एक डैशबोर्ड है. यूजर्स को TweetDeck पर लॉगइन करने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.