Breaking News

TVS शोरूम में लगी भीषण आग, 300 बाइक्स जलकर खाक; दम घुटने से मालिक की मां की मौत

झारखंड के पलामू जिला मुख्यालय डालटनगंज के दो नंबर टाउन स्थित टीवीएस बाइक की शोरूम में बीती रात भीषण आग लग गई। इस हादसे में करीब 300 बाइक्स जलकर खाक हो गई, वहीं दम घुटने से शोरूम के मालिक की मां की मौत हो गई है। आधा दर्जन लोग जख्मी भी हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पलामू: शॉर्ट सर्किट से बाइक शोरूम में लगी आग, दम घुटने से शोरूम मालिक की  मां की मौत

आग की लपटें शुक्रवार दिन 11 बजे तक उठ रही थीं। बताया गया कि आग बीती रात करीब 11 बजे के आसपास लगी। आशंका है कि इसकी वजह शॉर्ट सर्किट है। शोरूम के पीछे ही इसके मालिक का आवास है। आग शोरूम से शुरू हुई और इसका गुबार पूरे घर में भी फैल गया। धुएं से दम घुटने से शोरूम मालिक सतीश कुमार साहू की वृद्ध मां की मौत ही गई। शोरूम के ही पीछे गाड़ियों का गोदाम एवं सर्विस सेंटर था। 3 तल्ले में बना गोदाम और सर्विस सेंटर बुरी तरह तबाह हो गया है।

Palamu News: Fire Breaks Out in TVS Show Room in Palamu, Showroom Owner  mother died due to suffocation - Fire Breaks Out in Palamu: टीवीएस शोरूम  में लगी आग, दम घुटने से

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि अगलगी की घटना की जानकारी देने जैसे ही वृद्ध महिला ऊपर गई, जहरीले धुएं की चपेट में आ गई। आग इतनी भयावह थी कि पांच दमकल की टीमों को लगना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *