Breaking News

TTE को टिकट के बदले लड़की ने थमाया दिल, ट्रेन के सफर में रास्ते भर चला ILU-ILU…

इस बार उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के कानपुर(Kanpur) से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसके बारे में तो कोई सोच भी नहीं सकता है. कानपुर की ही रहने वाली सुब्रना बनर्जी को एकदम से बिहार के गया के निवासी टीटीई योगेश कुमार(Yogesh Kumar) से ट्रेन में ही प्यार हो गया. इस दौरान वो कानपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी. तभी योगेश और सुब्रना को एक दूसरे से प्यार हो गया औऱ दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. एक-दूसरे का मोबाइल नंबर भी दोनो ने लिया था और फिर तभी उनके बीच बातचीत शुरू हो गयी. कुछ महीने तक तो सब कुछ ठीक रहा. लेकिन अब इस मामले का अंत थाने पर हो रह है. ये मामला थाने पहुंच गया है.

सुब्रना बनर्जी ने बतायी पूरी बात

बीते मंगलवार को गया पहुंचकर पहुंची सुब्रना बनर्जी ने इस बारे में बताया कि ट्रेन में योगेश और उसको एक दूसरे से प्यार हुआ. फिर ये सिलसिला शुरु हो गया. योगेश सुब्रना से कई बार मिलने भी आया. दोनों ने विंध्याचल में जाकर शादी भी कर ली. काफी दिन घूमे भी फिर योगेश सुब्रना को वैष्णो देवी लेकर गया. तभी सुब्रना प्रेंग्नेंट हो गयी, तो उसने योगेश से सामाजिक रूप से शादी करने की बात रखी , लेकिन योगेश ने इनकार कर दिया.

कानपुर में योगेश के खिलाफ दर्ज हुआ है केस

योगेश ने दिसंबर 2020 में सुब्रना का अबॉर्शन कराया और फिर इसके बाद ही पीड़िता ने कानपुर रेल बाजार थाने में जाकर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. यूपी पुलिस के साथ सुब्रना गया पहुंची. जहां एसएसपी आदित्य कुमार से न्याय मांगा. अपने बयान में युवती ने कहा कि योगेश गया जिले के परैया थाना क्षेत्र के मंझार गांव का रहने वाला है.

तो वहीं, युवती ने बयान में ये भी कहा कि दिसंबर में ही योगेश दूसरी शादी करने वाला है. दहेज में उसको 12 लाख रुपये मिल रहे हैं. सामाजिक शादी से इनकार करने के बाद योगेश कुमार ने जुलाई 2021 में अपना ट्रांसफर मुगलसराय मंडल ले लिया.

अब इस पूरे मसले पर एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा कि युवती के पिता भी टीटीई थे, जो कि अब रिटायर्ड हो चुके हैं. युवती ने योगेश कुमार के लिए कहा है कि उसने उससे धोखा किया है. यूपी पुलिस युवती के साथ वहां पहुंची है क्योंकि ये मामला कानपुर का है.