Breaking News

Touchtek ने भारत में लॉन्‍च किया अपना नया वायरलेस नेकबैंड, जानें कीमत व खासियत

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Touchtek ने भारतीय बाजार में अपने नए वायरलेस नेकबैंड Touchtek RUN NH-336 को पेश कर दिया है। यह नेकबैंड लेदक बॉडी के साथ आता है। Touchtek RUN NH-336 की बैटरी को लेकर 66 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इसे 2 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इस नेकबैंड को खासतौर पर वर्क फ्रॉम होम और युवाओं को ध्यान में रखकर पेश किया गया है।

Touchtek RUN NH-336 में ऑप्टिमाइज ब्लूटूथ चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जिसे लेकर तेज ट्रांसमिशन का दावा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.0 दिया गया है। इसके अलावा इसमें डुअल डिवाइस पेयरिंग भी है यानी इसे एक साथ आप दो डिवाइस के साथ पेयर कर सकते हैं और अपने हिसाब से दोनों डिवाइस के साथ बारी-बारी से इस्तेमाल कर सकेंगे। Touchtek RUN NH-336 में 300mAh की बैटरी है।

नेकबैंड का लुक प्रीमियम है। म्यूजिक और कॉल के लिए नेकबैंड में बटन भी दिए गए हैं। Touchtek RUN NH-336 की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है और इसके साथ 6 महीने की वारंटी मिलेगी। इसे ब्लैक और ऑरेंज कलर में खरीदा जा सकता है। इस नेकबैंड का मुकाबला रियलमी डीजो, रियलमी, शाओमी, पीट्रोन जैसी कंपनियों के नेकबैंड से होगा।