Breaking News

TOKYO PARALYMPICS: GOLD पर निगाहें साधे हुए नोएडा के DM सुहास एल यथिराज की फाइनल में ENTRY

इस समय टोक्यो में पैरालंपिक गेम्स का दौर चल रहा है, शानिवार को भारत के लिए बैडमिंटन से बहुत ही अच्छी खबर सामने आई है. नोएडा के डीएम सुहास एल यथिराज (DM Suhas L Yathiraj) ने बैडमिंटन में अपना शानदार प्रदर्शन दिखा कर फाइनल में जगह को पक्का कर लिया है. जैसे ही सुहास फाइनल में पहुंचे हैं उसी के साथ ही बैडमिंटन में भारत के लिए एक और मेडल पक्का कर लिया गया है.

सेमीफाइनल मुकाबले में दर्ज की जीत

अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सुहास ने सेमीफाइनल मुकाबले में बड़ी आसानी से जीत हासिल की है. सुहास ने मेंस सिंगल्स के सेमीफाइनल में डोनेशिया के फ्रेडी सेतियावान को 31 मिनट तक चलने वाले मुकाबले में सीधे सेटों में 2-0 से हार दर्ज की.Noida DM Suhas Yathiraj continues winning run at Tokyo Paralympicsसुहास ने अपने पहले सेट 21-9 से अपना नाम दर्ज करा लिया. दूसरे सेट में सेतियावान ने उनको जोरदार टक्कर देने का प्रयास किया, लेकिन सुहास ये दूसरा सेट भी 21-15 से जीतने में कामयाब हो गये.

सुहास के प्रदर्शन ने उड़ाए होश

अब तक टोक्यो पैरालंपिक गेम्स में सुहास ने बहुत ही शानदार फॉर्म दिखाया है. अपने ग्रुप्स में से सुहास तीन में से दो मुकाबले जीतने में कामयाबी पाए थे.Imageदो जीत के कारण से ही सुहास को सेमीफाइनल में एंट्री मिल पाई थी.Tokyo Paralympics: Noida DM Suhas L. Yathiraj reached the finals, eyeing  the gold medalसुहास के फाइनल में पहुंचने के साथ ही टोक्यो पैरालंपिक में भारत को बैडमिंटन से दूसरा मेडल मिलना पक्का हो गया है.Tokyo Paralympics 2020 : जापान में रंग जमाएंगे नोएडा के DM, इस तरह से मिली  खेलों में एंट्री | Tokyo paralympics 2020 NOIDA DM Suhas LY & Sarkar get  bipartite quoatas Indiaअगर सुहास के हाथ वर्ल्ड नंबर थ्री फाइनल में हार लगती भी है, तो उनके हिस्से में सिल्वर मेडल तो आएगा.Noida DM Suhas L Yathiraj To Represent India At The Tokyo Paralympics This  Yearफाइनल में सुहास के पहुंचने के साथ ही टोक्यो पैरालंपिक गेम्स में भारत को 15 मेडल मिलने तो अब तय ही हैं जो कि पैरालंपिक गेम्स में देश का अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन है.Tokyo 2020: Confident of clinching medal, says Noida DM Suhas LY after  securing Paralympics berth | Noida News | Zee Newsइससे पूर्व प्रमोद भगत ने भी बैडमिंटन के फाइनल में अपनी जगह पक्की की थी.Tokyo Paralympics 2020: प्रमोद भगत ने फाइनल में पहुंचकर रचा इतिहास, गोल्ड  जीतने से एक कदमप्रमोद भगत को भी अपना सेमीफाइनल मुकाबला जीतने में किसी भी तरह की कठिनाई नहीं हुई थी.