Breaking News

TMC विधायक की पत्नी ने जीती एक करोड़ की लॉटरी, शुभेंदु ने की जांच की मांग

तृणमूल कांग्रेस के जोड़ासांकू के विधायक विवेक गुप्ता (TMC MLA Vivek Gupta) की पत्नी रूजिका गुप्ता (Rujika Gupta) को एक करोड़ रूपए की लॉटरी जीती है। जिसके बाद TMC विधायक की पत्नी गुप्‍ता की लॉटरी (lottery) विवादों के घेरे में आ गई है।

आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के विधायक विवेक गुप्ता की पत्नी रूजिका गुप्ता ने लॉटरी के जरिए एक करोड़ रूपए जीते हैं। जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के विधायक शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी नेताओं पर सनसनीखेज आरोप लगाया है।

शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का संबंध डियर लॉटरी से है। इसके माध्यम से सत्ताधारी दल काले धन को सफेद कर रहा है। शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के नेता और भाइपो (भतीजे) भी इन सभी में शामिल हैं। भाजपा नेता ने दावा किया है कि सत्तारूढ़ दल के डियर लॉटरी के साथ संबंध हैं। साथ ही उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर पूरे मामले की जांच ईडी से कराने की मांग की है।

बता दें कि कुछ दिन पहले तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल ने इस वर्ष की शुरुआत में डियर लॉटरी के प्रथम पुरस्कार के रूप में 1 करोड़ रुपये जीते थे। फिलहाल अनुब्रत को गाय तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है और इसी बीच जोड़ासांकूं से तृणमूल कांग्रेस विधायक विवेक गुप्ता की पत्नी हाल ही में डियर लॉटरी टिकट खरीदकर करोड़ रुपये का बम्पर पुरस्कार जीता है। उसके बाद यह मामला गरमा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *