Breaking News

आने वाले 100 दिनों में हरियाणा में होगी 50 हज़ार भर्तियां, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का बयान

कल हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Saini) अयोध्या में भगवान राम के दर्शन क़े लिए पहुँचे. इसके बाद, उन्होंने शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस पीसी क़े दौरान उन्होंने कहा कि यह बहुत गर्व की बात है. उन्हें लंबे समय बाद भगवान श्रीराम का दिव्य रूप देखने को मिला है.

CM Nayab Singh Saini

CM ने हरियाणावासियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और कहा कि आने वाले 100 दिनों में हरियाणा वासियो के हितों में काम किया जाएगा.

आने वाले 100 दिनों में सरकार करेगी 50 हजार भर्ती

नायब सिंह सैनी ने सामाजिक आर्थिक मानदंड के 5 नम्बर क़े मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा कि सामाजिक आर्थिक आधार पर जो अंक देने का फैसला हमारी सरकार ने लिया था उस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है. यह योजना 2018 से चली आ रही है. सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला है हम उसका सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले 100 दिनों में हमारी सरकार 50 हजार भर्तियां करेगी.

नहीं हटेगा कोई भी युवा

सामाजिक- आर्थिक नीति अंत्योदय पर आधारित है. हम इस नीति पर अडिग थे है और रहेंगे. जिन नौजवानों ने इस नीति के बल पर हरियाणा सरकार में नौकरी ली है, उनमें से किसी को भी निकलने नही देंगे. उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो विधानसभा में विधेयक लेकर आएंगे औऱ पुनः विचार याचिका भी दायर करेंगे. पर जिन युवाओ की नौकरी लगी है उनको हटने नही देंगे.