Breaking News

दिल्ली तक सुनाई दे बटन दबाने की आवाज, हरियाणा के मतदाताओं से मल्लिकार्जुन खरगे की अपील

हरियाणा (Haryana) विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के लिए जारी वोटिंग (Voting) के बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने मतदाताओं के खास अपील की है. उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा का भविष्य बदलना है तो ईवीएम (EVM) का बटन इतना जोर से दबाओ कि इसकी गूंज दिल्ली तक सुनाई दे.

खरगे ने कहा कि मेरी हरियाणा के 36 बिरादरी समेत सभी लोगों से अपील है कि वोट जरूर डालें. आपका एक वोट हरियाणा को खुशहाली और समाजिक न्याय के पथ पर ले जाएगा.वोट डालने से पहले ये याद रखें कि पिछले 10 वर्षों में प्रदेश में बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, पेपर लीक, गांवों और शहरों की बदहाली, पहचान पत्र में धांधली, महिला असुरक्षा, सामाजिक भेदभाव और आर्थिक असमानता के अलावा हरियाणा को कुछ नहीं मिला है. सत्ता के लालच में हरियाणा के विकास का बंटाधार हुआ है.

बीजेपी पर हमला करते हुए खरगे ने कहा कि आज का आपका एक वोट इन सबपर विराम लगा देगा. हरियाणा फिर से तरक्की के रास्ते पर चल पड़ेगा, अगर हरियाणा का भविष्य बदलना है तो ईवीएम का बटन दबाने की गूंज दिल्ली तक सुनाई देनी चाहिए ताकि पूरी तरह बदलाव हो सके. मैं अपने युवाओं से खासकर पहली बार वोटिंग करने वाले नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि लोकतंत्र के इस उत्सव में जरूर भागीदारी बनें.