Breaking News

Taarak Mehta… एक्ट्रेस Aradhana Sharma ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, शर्ट खोलकर…

टीवी का फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आने वाला हर किरदार लोगों के दिलों अपनी जगह बना लेता है। ‘TMKOC’ फेम अभिनेत्री आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) भी इस शो में आने के बाद से लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। वहीं अब आराधना ने बोल्डनेस की हदें पार करते हुए अपनी शर्ट खोलकर ब्रा फ्लॉन्ट की है। सोशल मीडिया पर फोटोज कुछ ही देर में वायरल हो गई हैं।

शर्ट ओपन करके बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अराधना शर्मा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। वह पर्सनल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं। वहीं आए दिन अराधना अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। इसी बीच अराधना की कुछ लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर आग लगा रही हैं।

 

ऐसा है लुक

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अराधना शर्मा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की हैं। इन फोटोज में वह अपनी बोल्डनेस से आग लगाती दिखाई दे रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि अराधना ने ऑरेंज कलर का शॉर्ट पैंट और शर्ट पहना हुआ है। ​अभिनेत्री अपनी शर्ट के बटन को पूरी तरह से ओपन कर अपना क्रीम कलर का ब्रालेट फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इस आउ​टफिट के साथ अराधना ने ब्लैक कलर के हील वाले बूट्स कैरी किया है।

इससे मिली पहचान

बता दें कि अराधना शर्मा ‘स्पिलिट्सविला 12’ की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। वह अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर ही अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं। उनकी हर फोटो इंटरनेट पर आते ही आग लगा देती है। वह तारक मेहता में जासूस के रोल में नजर आई थीं।