Breaking News

T20 वर्ल्ड कप में Hardik Pandya के खेलने पर आया बड़ा अपडेट, खुद बताई सच्चाई

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. हार्दिक पांड्या इन दिनों यूएई में चल रहे आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं. इस सीजन में हार्दिक का बल्ला शांत रहा है. T20 वर्ल्ड कप में हार्दिक के खेलने को लेकर काफी खबरें आ रही हैं कि पांड्या को T20 टीम से बाहर किया जा सकता है. खुलासा करते हुए हार्दिक ने यह बताया कि वह कब गेंदबाजी करेंगे.

पांड्या ने बताया कब करेंगे गेंदबाजी
आईपीएल में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को फिर हार का सामना करना पड़ा. हार्दिक पांड्या ने इस मुकाबले में भी गेंदबाजी नहीं की. पांड्या ने अपनी गेंदबाजी पर अपडेट देते हुए कहा है कि वह पूरी कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही गेंदबाजी करते नजर आएंगे. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने इस पूरे आईपीएल सीजन में अभी तक एक भी मुकाबले में गेंदबाजी नहीं की है और बल्लेबाजी में भी कुछ खास नहीं किया है. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे थे कि अगर यही स्थिति रही तो हार्दिक को वर्ल्ड कप टीम से बाहर किया जा सकता है.

खुद का आत्मविश्वास बढ़ा है – हार्दिक पांड्या
पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने 40 रनों की पारी खेली थी. हार्दिक ने कहा कि इस पारी से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है, क्योंकि रन बनाने से ही आत्मविश्वास बढ़ता है. मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबला जीता था लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई 4 विकेट से हार गई थी. मुंबई अंकतालिका में सातवें पायदान पर है. अगर मुंबई को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो आने वाले दोनों मुकाबले जीतने होंगे.

मुंबई के कोच दे चुके हैं हार्दिक को लेकर बयान
हार्दिक पांड्या की फिटनेस और गेंदबाजी को लेकर मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने बताया था कि हम उनको गेंदबाजी करने के लिए जबरदस्ती नहीं बोल सकते. कुछ दिनों बाद ही T20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है तो ऐसे में उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इससे पहले T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में हार्दिक पांड्या को जगह देने पर चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कहा था कि हार्दिक पांड्या पूरी तरह से फिट हैं और गेंदबाजी के लिए भी तैयार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *