Breaking News

Superdeal: ये है स्कूटी खरीदने का सुनहरा अवसर, 50000 रुपये में यहां से खरीदें दो स्कूटी

कभी कभी ऐसा होता है कि इंसान को एक से ज्यादा वाहनों की घर में जरूरूत पड़ जाती है। कभी घर से बाहर जाने वालों की संख्या एक से ज्यादा होती है, तो हर इंसान यह सोचता है कि अगर एक से ज्यादा वाहन होता , तो आराम हो जाता, लेकिन जेब इस बात की गवाही ना देती है। आज हम आपकों कम दाम में एक ऐसी सुपर डील बताएंगे, जिसे सुनकर आपके मुंह से निकल जाएगा वाह…

यहां से खरीदे कम दाम में स्कूटी

स्कूटी एक ऐसा वाहन है, जिसे हर कोई चला सकता है, वैसे तो आज के सामान्य युग में महिलाएं भी बाइक का प्रयोग करने लगी है, लेकिन कुछ हद तक महिलाओं को अभी भी बाइक चलाने में हिचक होती है, इसलिए स्कूटी एक ऐसा साधन है, जिसे पुरुष और महिला दोनों चला सकते है। आपकों बता दें कि सेकेंड हैंड बाइक, स्कूटी बेचने वाले प्लेटफार्म ड्रूम ने एक ऑफर निकाला है, जहां पर सिर्फ 28000 रुपये में 2014 मॉडल की YAMAHA RAY-Z 110 CC मिल रही है। ये स्कूटी दिल्ली के किसी ओनर द्वारा बेची जा रही है, जो कि अभी तक 17,480 किलोमीटर चल चुकी है। ये गाड़ी 62 KMPL  का माइलेज देती है। गाड़ी का इंजन 113 CC, मैक्स पावर 7BHP और व्हील साइज 10 इंच है।  इसके अलावा एक और अच्छी डील है, जिसमें साल 2014 का मॉडल है, गाड़ी HONDA ACTIVA 110 CC है। ये गाड़ी 36000 किलो मीटर चल चुकी है। इसकी कीमत 21,300 रुपये की है। ये गाड़ी 55KMPL  का माइलेज देती है। गाड़ी का इंजन 109 CC, मैक्स पावर 8BHP और व्हील साइज 10 इंच है।

जल्द लागू होगी वाहन कबाड़ नीति

आपकों बता दें कि बहुत जल्द देश में स्वैच्छिक वाहन कबाड़ नीति शुरु होने वाली है। केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने बताया कि इस नीति से आने वाले सालों में भारतीय वाहन उद्योग का कारोबार 30 प्रतिशत बढ़कर 10 लाख करोड़ रुपये पर पहुंच जाएगा। इस नीति के अंतर्गत निजी वाहनों का 20 साल में और व्यवसायिक वाहनों का 15 साल में फिटनेस टेस्ट होगा। इस नीति का जल्द ही गड़करी ब्यौरा करने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *