Breaking News

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की मुश्किलें बढ़ी, एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज; जानें पूरा मामला

तेलुगु सिनेमा (Telugu cinema) के सुपरस्टार नागार्जुन (Superstar Nagarjuna) अक्किनेनी विवादों में घिर गए हैं। उनके खिलाफ एन कन्वेंशन सेंटर से जुड़े वित्तीय अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की गई है।

माधापुर पुलिस स्टेशन (Police Station) में भास्कर रेड्डी (Bhaskar Reddy) नामक व्यक्ति ने यह शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि नागार्जुन ने इस वेन्यू से अनुचित लाभ उठाया है और सरकार को होने वाले राजस्व का नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने मांग की है कि नागार्जुन से यह रकम वसूल कर सरकार को वापस की जाए।

यह शिकायत एन कन्वेंशन सेंटर पर हुई कार्रवाई के बाद दर्ज की गई है। कुछ समय पहले ही हैदराबाद विकास प्राधिकरण (HYDRAA) ने इस केंद्र को अवैध घोषित करते हुए इसे ढहा दिया था। नागार्जुन ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि यह जमीन पट्टे पर ली गई थी और इसमें कोई गड़बड़ी नहीं है।

नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने किसी भी तरह का कोई नियम नहीं तोड़ा है और उनके पास सभी आवश्यक दस्तावेज हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वह कानून का सम्मान करते हैं और न्यायपालिका पर भरोसा करते हैं।