Breaking News

SIT की चार्जशीट के बाद मंत्री अजय मिश्रा टेनी पर हमलावर प्रियंका गांधी, PM मोदी पर लगाया ये गंभीर आरोप

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले (Lakhimpur Kheri Violence) में SIT ने चार्जशीट फाइल करने के बाद प्रियंका गांधी का हमला लगातार जारी है. कांग्रेस महासचिव ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने पीएम मोदी पर मंत्री अजय मिश्रा टेनी को संरक्षण देने का आरोप लगाया. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi On PM Modi) ने कहा कि पीएम के संरक्षण की वजह से ही अजय मिश्रा टेनी पर आंच तक नहीं आई, वह अभी तक मंत्री पद पर बने हुए हैं.

कांग्रेस मचासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ”झूठी माफी और कानून वापस लेने जैसे चुनावी कदम भी मोदी जी की किसान विरोधी सोच को ढक नहीं सकते. वे रक्षक के पद पर हैं, लेकिन भक्षक के साथ खड़े हैं. लखीमपुर खीरी नरसंहार मामले की चार्जशीट में भी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री (Ajay Mishra Teni)  के बेटे ही किसानों को कुचलने की घटना के मुख्य आरोपी हैं. लेकिन पीएम मोदी के सरंक्षण के चलते मंत्री अजय मिश्रा टेनी पर जांच की आंच तक नहीं आई और वे अपने पद पर बने हुए हैं.”

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में 16 आरोपी

बता दें कि कांग्रेस नेता ने सिलसिलेवार कई ट्वीट कर अजय मिश्रा टेनी पर हमला बोला. लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में SIT ने करीब पाचं हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है. इसमें अजय मिश्रा टेनी के बेटे समेत उनके एक और करीबी वीरेंद्र शुक्ला को भी आरोपी बनाया है. इस मामले में अब कुल 16 आरोपी हो गए हैं. बता दें कि 3 अक्टूबर 2021 को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया गांव में चार किसानों पर एक SUV कार चढा दी गई थी. ये सभी किसान कृषि कानूनों का विरोध कर एक कार्यक्रर्म से वापस लौट रहे थे. इस घटना के बाद हुई हिंसा में भी कई लोगों की जान चली गई थी.

गाड़ी से कुचलने से हुई थी चार किसानों की मौत

किसानों के आरोप लगाया था कि चार किसानों की जान अजय मिश्रा टेनी के बेटे की कार से कुचलने की वजह से हुई है. लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद से विपक्ष लगातार यूपी सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस समेत कई दलों ने सरकार से मंत्री अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी की मांग की थी. इसी को लेकर प्रियंका गांधी ने भी पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पीएम के संरक्षण की वजह से ही अजय मिश्रा टेनी अब तक मंत्री पद पर बने हुए हैं.