Breaking News

Shocking! इस फेमस लड़की ने लाइव के दौरान पी लिया कीटनाशक, हुई मौत

चीन (China) की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर (Social Media Influencer) लुओ शाओ माओ माओ ज़ी (Luo Xiao Mao Mao Zi) की कीड़े मारने की दवा पीने के बाद मौत हो गई. माओ ज़ी ने लाइव स्ट्रीमिंग (Live Streaming) के दौरान पेस्टिसाइड पी लिया था. कथित तौर पर उनके फॉलोअर्स (Followers) ने ही उन्हें पेस्टिसाइड (Pesticide) पीने के लिए उकसाया था. पेस्टिसाइड पीने के बाद जब 25 वर्षीय माओ की हालत बिगड़ी तो उन्होंने खुद के लिए एंबुलेंस भी बुलाई, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Douyin पर माओ ने अपने आखिरी वीडियो में खुद कहा था- “यह शायद मेरा अंतिम वीडियो है क्योंकि मैं लंबे समय से अवसाद (Depression) से पीड़ित हूं.”

Douyin पर माओ के 670,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. लुओ अपने आखिरी वीडियो में पेस्टिसाइड लिए हुए दिखाई देती हैं. वो कहती हैं कि वो किसी प्रोडक्ट को बेचने के लिए ये वीडियो नहीं बना रहीं. इसके बाद लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान ही वह पेस्टिसाइड पी लेती हैं. ‘डेली स्टार’ के मुताबिक, 14 अक्टूबर को माओ ज़ी के साथ ये हादसा हुआ था.

इसके अगले दिन उनकी मौत हो गई. माओ के एक दोस्त ने बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड की वजह से पिछले कुछ समय से परेशान थीं. उनका इरादा पेस्टिसाइड पीकर खुद की जान लेने का नहीं था. वो सिर्फ बॉयफ्रेंड का अटेंशन पाना चाहती थीं. जब माओ ने पेस्टिसाइड पिया था, उस वक्त हज़ारों लोग उन्हें लाइव देख रहे थे. चीनी मीडिया के अनुसार, लाइव के दौरान कई फॉलोअर्स ने माओ को पेस्टिसाइड “जल्दी से पीने” के लिए उकसाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *