Breaking News

गौवंश का क्षत विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी

संवाददाता-प्रभाकर तिवारी “सर्वेश”

असंद्रा बाराबंकी – थाना क्षेत्र में सोमवार को सुबह एक गायब गाय की क्षत-विक्षत शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई . मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रतिबंधित गौवंश के अवशेष बरामद किए हैं .
घटना असंन्द्रा थाना क्षेत्र के जरगावां गांव की है . गांव निवासी जगदीश गौतम की गाय बीती रात दरवाजे पर खूंटे से बंधी थी। सोमवार सुबह जब उसकी नींद खुली तो मौके पर गाय नहीं मिली तो उसकी खोजबीन में करने लगा। जिससे दिनेश के खेत में एक प्रतिबंधित पशु के अवशेष की सूचना मौके पर पहुंचा। जहां प्रतिबंधित पशु का सिर एवं धड़ अलग-अलग पड़ा था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस अवशेष को ग्रामीणों के सहयोग से एक गड्ढा खोदवाकर दफन करवा दिया, सूत्रों के अनुसार क्षेत्र में साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की मंशा से इस घटना को अंजाम दिया गया है फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है .
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक असंद्रा अमर सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है, वही दूसरी तरफ इस तरह की घटना से गौ सेवको में रोष देखा गया, केसरिया हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह अन्नू, और गौसेवक हिमांशु तिवारी रवि चौधरी ने बातचीत के दौरानन बताया कि थाना प्रभारी अमर सिंह की कार्य शैली न्याय प्रिय है, निश्चित ही आरोपी पकड़े जाएंगे और कानून अवश्य दोषियों को सजा देगा.