Breaking News

SBI Festive Card Offer : SBI का शानदार फेस्टिव ऑफर! 3 अक्‍टूबर से शॉपिंग पर मिलेगा बंपर कैशबैक, जल्दी करें

देश के सबसे बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक एसबीआई अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लाया है. एसबीआई कार्ड (SBI Card) ग्राहकों के लिए बुधवार को तीन दिवसीय फेस्टिवल कैशबैक ऑफर की घोषणा की गई है. इस ऑफर के तहत 3 अक्टूबर से सभी घरेलू ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर ऑनलाइन शॉपिंग के लिए कैशबैक ऑफर दिया जाएगा.

एसबीआई ने दी जानकारी
एसबीआई कार्ड की तरफ से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, ये ‘मेगा शॉपिंग फेस्टिव ऑफर दमदार दस’ 3 अक्‍टूबर से शुरू हो कर 3 दिन तक चलेगा. यह एक अनूठा ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल है, जो एसबीआई कार्ड के रिटेल कार्ड होल्‍डर्स को किसी भी घरेलू ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ऑनलाइन शॉपिंग करने पर मिलेगा. अन्य ऑफर्स की तरह ये एक या दो ई-कॉमर्स पोर्टल्‍स के लिए सीमित नहीं है. ऑफर के तहत ग्राहक खरीदारी पर 10 प्रतिशत का कैशबैक पा सकते हैं.

त्‍योहारी सीजन से पहले शानदार ऑफर
एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ राम मोहन राव अमारा ने बताया, ‘हम अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए डेटा एनालिटिक्‍स की शक्ति का भरपूर उपयोग कर रहे हैं. पिछले कई सालों के दौरान, हमने देखा है कि हमारे कार्डधारकों की बढ़ती संख्‍या प्‍लेटफॉर्म और उत्‍पाद श्रेणियों की विस्‍तृत श्रृंखला में ऑनलाइन खरीदारी कर रही है, खासकर त्‍योहारी सीजन के दौरान। उन्‍होंने कहा कि एसबीआई कार्ड का उद्देश्‍य इस ऑफर के माध्‍यम से कार्डधारकों को सुविधाजनक, सहज और सुरक्षित भुगतान समाधान प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराना भी है.

ऑनलाइन मर्चेंट ईएमआई ट्रांजैक्‍शन
यह कैशबैक ऑफर ऑनलाइन मर्चेंट ईएमआई ट्रांजैक्‍शन पर भी मिलेगा. फेस्टिव ऑफर 2021 को और आकर्षक बनाने के लिए, एसबीआई कार्ड ने कहा कि उसने अभिनेता जावेद जाफरी के साथ एक डिजिटल विज्ञापन अभियान शुरू किया है, जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा और विनोदी हावभाव के साथ ब्रांड के संदेश को सहजता से लोगों के बीच पहुंचाएंगे.

इन चीजों की खरीदारी पर मिलेगा कैशबैक
यह कैशबैक मोबाइल फोन और एक्‍सेसरीज, टीवी और लार्ज एप्‍लाएंसेस, लैपटॉप और टैबलेट, होम फर्निशिंग, किचन एप्‍लाएंसेस, फैशन और लाइफस्‍टाइल, स्‍पोर्ट और फ‍िटनेस आदि जैसे प्रोडक्ट की खरीद पर मिलेगा. लेकिन ध्यान रहे, इंश्‍योरेंस, ट्रैवल, वॉलेट, ज्‍वैलरी, एजुकेशन और यूटीलिटी मर्चेंट्स में ऑनलाइन खर्च पर यह ऑफर लागू नहीं होगा.