Breaking News

SBI ग्राहक ध्यान दे! शॉपिंग पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, ऐसे उठाए फायदा

ऑनलाइन शॉपिंग के जमाने में आए दिन ऑफर चलते ही रहते हैं. अब स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एक नया ऑफर शुरू करने जा रहा है. 4 से 7 फरवरी तक चलने वाले Super Saving Days में SBI YONO से पेमेंट करने पर ग्राहकों को Cashback का फायदा भी मिलेगा और वो भी 20 फीसदी तक.

किस आइटम पर कितना कैशबैक

SBI YONO के जरिए सुपर सेविंग डेज़ में OYO से होटल बुकिंग पर 50% तक की छूट का ऑफर दिया जा रहा है. वहीं Yatra.com के साथ फ्लाइट बुकिंग पर 10% की छूट ग्राहकों को मिलेगी. टेबलेट, घड़ियों और सैमसंग मोबाइल पर 15 फीसदी की छूट का ऑफर है. YONO के यूजर्स को Pepperfry से फर्नीचर खरीदने पर और अमेज़न पर चुनिंदा श्रेणियों में शॉपिंग पर 20 फीसदी तक कैशबैक मिलेगा.

वेलेंटाइन वीक से पहले ऑफर

फरवरी के दूसरे हफ्ते में वेलेंटाइन वीक को देखते हुए एसबीआई YONO यूजर्स के लिए ये खास ऑफर लेकर आया है. एसबीआई के मुताबिक YONO के 34.5 मिलियन यूजर हैं जिन्हें इस Shopping Carnival का फायदा मिलेगा. युवाओं में वेलेंटाइन वीक का काफी क्रेज होता है. ऐसे में शॉपिंग करने वाले युवाओं के लिए एसबीआई YONO का ये ऑफर काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.

ऑनलाइन शॉपिंग का है जमाना

ऑनलाइन शॉपिंग का मार्केट तेजी से अपनी जगह बना रहा है. कोरोना काल में इसका चलन और तेजी से बढ़ गया है. एक रिसर्च के मुताबिक 60 फीसदी से ज्यादा लोग अब बाजार जाने के बजाय घर बैठे ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग से लोग बाजार जाने से तो बच ही जाते हैं, कैशबैक का फायदा भी उन्हें मिलता है. ऑनलाइन कंपनियों ग्राहकों के इसी मूड का फायदा उठाने के लिए समय-समय पर कैशबैक ऑफर आते हैं जिनसे ग्राहकों को तो फायदा होता ही है, कंपनियों का भी खूब बिजनेस होता है.