Breaking News

Samsung Galaxy A32: सैमसंग ने लॉन्च किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, समय से पहले ही कीमत हुई लीक

इस साल की शुरुआत से ही तमाम मोबाइल निर्माता कंपनियां अपने 5G स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही हैं. इस बीच कोरियन कंपनी सैमसंग ने अपना नया फ्लैगशिप Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. कंपनी का दावा है कि ये सबसे सस्ता 5G Smartphone है. आइए बताते हैं क्या है इस नए स्मार्टफोन की कीमत… इस नए स्मार्टफोन को सबसे पहले यूरोपीय बाजार में लॉन्च किया गया है. bgr.in के मुताबिक सैमसंग का यह स्मार्टफोन स्पेन में उपलब्ध हो गया है. स्मार्टफोन के 64GB वेरिएंट की कीमत 279 यूरो (लगभग 24,600 रुपये) है. हालांकि, स्मार्टफोन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत सामने नहीं आई है. स्मार्टफोन चार रंग- Awesome Black, Awesome White, Awesome Blue और Awesome Violet में उपलब्ध है.


यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर के साथ आता है. सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को भारत व दूसरे देशों में लॉन्च करने को लेकर अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है. स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी, 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप और Android 11 मिलता है.

स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6.5-inch के HD+ TFT डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें Infinity-V डिजाइन वाला नॉच मिलता है. यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 720 SoC के साथ आता है, जिसमें octa-core CPU दिया गया है. फोन दो वेरिएंट 4GB RAM + 64GB और 4GB RAM + 128GB में आता है, जिसके स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं.


स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका मुख्य कैमरा 48MP का है. इसके अतिरिक्त इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फ्रंट में कंपनी ने 13MP का लेंस मिलता है. इस स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. डिवाइस में 5000mAh की बैटरी लगी है, जो 15W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. यह स्मार्टफोन 5G, 4G LTE, VoLTE, VoWi-Fi, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth और GPS सपोर्ट के साथ आता है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित One UI 3 के साथ आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *