Breaking News

Salman Khan संग दूरियों को Somy Ali ने बताया ‘बेहतर’, ब्रेकअप के बाद नहीं पता किससे रहा hookup

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की शादी कब होगी. ये तो अब एक गुत्थी बन चुकी है. लेकिन उनका नाम अभी तक बहुत सी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. पर शादी की शहनाई अभी तक ना बज सकी हैं. एक समय था जब सलमान खान के पूर्व अभिनेत्री सोमी अली (Somy Ali) संग भी रिलेशनशिप में थे. सलमान खान के साथ बॉलीवुड में सोमी डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन कुछ कारणों से ऐसा हो नहीं पाया था. ये फिल्म थी ‘बुलंद (Bulandh)’ . इसके बंद होने से पहले सलमान-सोमी इसकी शूटिंग के लिए काठमांडू भी गए थे. पर ये हो ना सका.

सोमी अली ने शेयर की कुछ पुरानी यादें

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अपनी कुछ पुरानी यादों को सोमी अली ने शेयर किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सोमी अली ने सलमान के साथ अपने रिलेशन पर भी चर्चा की. उन्होंने सलमान पर धोखेबाज होने का आरोप लगाया था.

अपने पुराने रिलेशन को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि ‘सलमान ने बस अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू ही किया था. फिल्म में उनके अपोजिट लीड एक्ट्रेस की तलाश थी. जिसके लिए मुझे चुना गया. इस फिल्म का नाम बुलंद था. फिल्म की शूटिंग के लिए हम काठमांडू गए, लेकिन फिर फिल्म रोक दी गई.’

सलमान संग रिलेशन के सवाल पर सोमी ने कहा कि, ‘बीते 5 सालों में मेरी कोई भी बात सलमान से नहीं हुई है. मैं ये सोचती हूं की मेरा मूव ऑन करना ही सही है. मैं भी आगे बढ़ गई और वह भी .

मुझे तो ये भी नहीं पता कि साल 1999 में जब हम दोनों अलग हुए उसके बाद से उनकी कितनी गर्लफ्रेंड रहीं, लेकिन मैं उन्हें शुभकानाएं देना चाहती हू्ं. मुझे पता है कि उनका एनजीओ बहुत बढ़िया काम कर रहा है. मुझे उनके फाउंडेशन ‘बीईंग ह्यूमन’ पर गर्व है.’

करियर की बात पर सोमी ने कहा कि अगर उन्हें कोई अच्छा रोल मिलता है, तो वो जरूर इंडस्ट्री में वापसी करेंगी. इस समय सोमी ने फिल्म जगत से दूरी बनाई हुई है. वो समाज सेवा के कार्यों में जुटी हुई हैं.

ये अभिनेत्री अब घरेलू हिंसा की शिकार हो रही महिलाओं की मदद करने में लगी हैं. ‘नो मोर टियर्स’ नाम का उनका एक एनजीओ भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *