Breaking News

Rohit Sharma के बाद KL Rahul ने भी नहीं दी इस खिलाड़ी को जगह, बेंच पर ही निकल गई टेस्ट सीरीज

टीम इंडिया (Team India) ने बांग्लादेश के खिलाफ 2-0 से सीरीज जीतकर साल का शानदार अंदाज में अंत किया है. इस सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैरहाजिरी में केएल राहुल (KL Rahul) कप्तानी कर रहे थे. केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में एक खिलाड़ी पूरी टेस्ट सीरीज बेंच पर बैठा दिखाई दिया. ये खिलाड़ी अभी तक टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू मैच नहीं खेल सका है.

इस खिलाड़ी को फिर नहीं मिली प्लेइंग 11 में जगह
बांग्लादेश के खिलाफ गई इस सीरीज में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम इंडिया की पहली पसंद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) रहे. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस सीरीज में काफी सफल भी रहे, इसके चलते युवा विकेटकीपर केएस भरत (KS Bharat) एक बार फिर अपना डेब्यू मैच नहीं खेल सके.केएस भरत (KS Bharat) लगभग 1 साल से लगातार भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा बन रहे हैं, लेकिन वह एक बार भी प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किए गए हैं.

टीम इंडिया में पहले मौके का इंतजार
केएस भरत (KS Bharat) को टेस्ट टीम में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बैकअप विकेटकीपर के तौर पर रखा जाता है. वह बस टीम इंडिया के स्क्वाड का ही हिस्सा बन कर रह जाते हैं. आपको बता दें कि केएस भरत (KS Bharat) टीम इंडिया के लिए एक मैच में विकेटकीपिंग भी कर चुके हैं. केएस भरत ने एक टेस्ट मैच में चोटिल ऋद्धिमान साहा की जगह सब्सिट्यूट के तौर पर विकेटकीपिंग संभाली थी. इस मैच में उन्होंने विकेट के पीछे काफी शानदार प्रदर्शन कर के भी दिखाया था.

घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन आंकड़े
घरेलू क्रिकेट में केएस भरत (KS Bharat) आंध्र प्रदेश की टीम से खेलते हैं. केएस भरत ने साल 2013 में अपना डेब्यू मैच खेला था. उन्होंने 83 फर्स्ट क्लास मैचों में 4502 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 9 शतक और 25 अर्धशतक लगाए. जबकि लिस्ट ए के 64 मैचों में 1950 रन बनाए हैं. उन्होंने इस फॉर्मेट में 6 शतक और 6 अर्धशतक लगाए. वहीं, आईपीएल 2023 के लिए केएस भरत को गुजरात टाइटंस ने 1.20 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा है. उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपए था. केएस भरत आरसीबी का हिस्सा रह चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *