Breaking News

RJD का हमला, मनोज तिवारी को चोट सिर में लगी है, तो फिर यूरोलॉजी में भर्ती क्यों हो गए हैं?

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) मंगलवार को प्रदर्शन के दौरान घायल हो गए थे. उनके सिर में चोट आई थी. उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन आज राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने एक तस्वीर शेयर कर दावा किया है कि मनोज तिवारी यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में भर्ती हैं. इतना ही नहीं, आरजेडी ने सवाल भी किया है कि जब मनोज तिवारी को सिर में चोट लगी थी तो वो यूरोलॉजी में एडमिट क्यों हुए?

आरजेडी अररिया ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मनोज तिवारी बेड पर लेटे हैं और बगल में डॉक्टर खड़े हैं. आरजेडी का दावा है कि ये डॉक्टर अनूप कुमार हैं जो यूरोलॉजी यानी मूत्र विज्ञान विभाग के प्रमुख हैं. आरजेडी ने सवाल उठाते हुए कहा, ‘मनोज तिवारी को चोट सिर में लगी है, तो फिर यूरोलॉजी में भर्ती क्यों हो गए हैं?’

मनोज तिवारी ने भी जारी किया था वीडियो

अस्पताल में भर्ती होने के बाद मनोज तिवारी ने भी एक वीडियो जारी किया था. उन्होंने अपने ठीक होने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि वो अब खतरे से बाहर हैं. उनका सीटी स्कैन भी किया गया था. साथ ही मनोज तिवारी ने अपील करते हुए ये भी कहा था कि लोग अपना धैर्य बनाए रखें और किसी तरह की अफवाहें न फैलाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *