Breaking News

Riya Chakraborty के रियल लाइफ हीरो का हुआ कोरोना से निधन, दुखी होकर किया ये पोस्ट

कोरोनावायरस के कारण पूरे देश में लोग अपने करीबियों को खोते जा रहे हैं. आम जनता से लेकर बड़े बड़े सितारे भी इस बीमारी के चपेट में आ गए हैं. कोरोना की इस दूसरी लहर ने इस बार रिया चक्रवर्ती को जोरदार झटका दिया है. बीते साल जहां सुशांत सिंह राजपूत हम सब को छोड़ कर चले गए. तो वहीं एक बार कोरोना जैसी बीमारी से रिया चक्रवर्ती ने अपने एक करीबी को खो दिया. इस बीमारी से रिया चक्रवर्ती( Riya Chakraborty) के कर्नल अंकल की मौत हो गई.

फोटो शेयर कर दिया ट्रिब्यूट

अंकल के निधन के बाद रिया ने उनकी एक फोटो शेयर की है और इसी के साथ अंकल को ट्रिब्यूट भी दिया है. जब कोरोना कि दूसरी लहर ने पूरे देश में त्राहि-त्राहि मचा दी, तो रिया ने लिखा कि वे लोगों की मदद करने के लिए तैयार हैं. अंकल के निधन की खबर मिलने के बाद रिया ने और पोस्ट किए हैं, जो कि काफी वायरल हो रहा है.

क्या है रिया का पोस्ट


अपने पोस्ट में रिया ने लिखा कि सुरेश कुमार का जन्म 10 नवंबर 1958 में हुआ था . उनका निधन 1 मई 2021 को हुआ. वे आर्थोपेडिक सर्जन भी थे. वह एक सम्मानीय ऑफिसर से अलग अच्छे पिता और बहुत अच्छे व्यक्ति थे. इसके आगे रिया ने लिखा कि एक बीमारी ने हमारे सुरेश अंकल को छीन लिया है, लेकिन उनकी गाथाएं हमेशा कहीं नहीं जाएंगी.आप एक सफल हीरो हो. मैं आपको सेल्यूट करती हूं . रिया ने लिखा कि कोरोना अच्छा या बुरा नहीं देख रहा है इसलिए घर पर रहें और सुरक्षित रहे.

पहले भी किया था पोस्ट

कुछ दिन पहले भी रिया चक्रवर्ती ने एक पोस्ट किया था जिसमें लिखा था कि छोटी या बड़ी मदद केवल मदद होती है मुझे सीधे मैसेज करें. यदि मैं किसी तरह आपकी मदद कर सकती हूं तो मैं पूरी कोशिश करूंगी. अपना ध्यान रखिए, दयालु रहिए.