Breaking News

Redmi Note 11 Pro, Redmi Note 11 Pro Plus और Redmi Watch 2 Lite भारत में आज होंगे लॉन्च

रेडमी भारत में एक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहा है, जिसमें कई नए प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा. इस कार्यक्रम में रेडमी नोट 11 प्रो सीरीज के दो स्मार्टफोन और रेडमी वॉच 2 लाइट को पेश किया जाएगा. यह लॉन्चिंग इवेंट आज दोपहर 12 बजे शुरू होगा. यह कार्यक्रम कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट चैनल्स पर देखा जा सकता है. इसमें यूट्यूब चैनल भी शामिल है. इन फोन की भारत में संभावित कीमत का भी खुलासा हो गया है. आइए ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले इन फोन के स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत के बारे में जानते हैं.

शाओमी नोट 11 प्रो दो वेरियंट में दस्तक देगा, जिसमें से एक 6+128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा जबकि दूसरा वेरियंट 8 जीबी रैम के साथ आएगा. रेडमी नोट 11 प्रो प्लस 5जी की शुरुआती कीमत 20 हजार रुपये से ज्यादा होगी. हालांकि अभी कीमत को लेकर कंपनी

रेडमी नोट 11 प्रो के स्पेसिफिकेशन

रेडमी नोट 11 प्रो के कैमरा सेटअप की बात करें तो बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा कैमरा अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा. इस मोबाइल फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा. इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

रेडमी नोट 11 प्रो प्लस 5जी के स्पेसिफिकेशन

रेडमी नोट 11 प्रो प्लस 5जी 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा. यह स्मार्टफोन ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन 695 चिपसेट के साथ आएगा. इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का होगा. सेकेंडरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. इसमें 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

रेडमी स्मार्टवॉच 2 लाइट की कीमत और स्पेसिफिकेशन

Redmi Watch 2 Lite में 1.55 इंच की होगी, जिसका रेजोल्यूशन 360 x 320 पिक्सल है. यह स्क्रीन टच स्क्रीन होगी. साथ ही इसमें 100 से अधिक वॉच फेस होंगे. इस स्मार्टवॉच में साइड पर बटन दिए जाएंगे, जो इसे एक्सेस और नेविगेट करने में मददगार साबित होगी. इसमें 100 से अधिक वॉच फेस नजर आएंगे. माय स्मार्ट प्राइस के मुताबिक, यह स्मार्टवॉच भारत में 5-6 हजार रुपये के बीच में लॉन्च हो सकती है.

बताते चलें कि रेडमी के इन फोन का मुकाबला रियलमी 9 प्रो सीरीज के फोन से होगा. इसके अलावा बाजार में सैमसंग और वीवो, पोको और ओप्पो के स्मार्टफोन मौजूद हैं, जिनसे रेडमी के इन मोबाइल्स का मुकाबला होगा.