Breaking News

Realme से लेकर OPPO तक इन कंपनियों ने बढ़ाई प्रोडक्ट्स की वारंटी

कोरोना वायरस के मद्देनजर जारी लॉकडाउन के बीच मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक सामान की कंपनियां अपने ग्राहकों को राहत दे रही हैं. सैमसंग, ओप्पो, वनप्लस, रियलमी जैसी कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट्स पर दी जाने वाली वारंटी को आगे बढ़ा दिया है.

हालांकि कंपनियां अपने प्रोडक्ट की वारंटी बढ़ाने के लिए ग्राहकों से पैसे वसूलती हैं लेकिन कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों की परेशानियों को देखते हुए कंपनियों ने बिना कोई चार्ज लिए वारंटी बढ़ाने का फैसला किया है.

सैमसंग ने बढ़ाई वारंटी

सैमसंग ने लॉकडाउन को देखते हुए अपने सभी प्रोडक्ट्स पर मिलने वाली वारंटी बढ़ा दी है. जिन कस्टूमर्स के प्रोडक्ट की वारंटी 20 मार्च से 30 अप्रैल के बीच खत्म होने जा रही थी अब उसे बढाकर 31 मई तक कर दिया गया है.

ओप्पो ने भी बढ़ाई वारंटी

ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन की वारंटी एक साल तक बढ़ा दी है. वहीं चार्जर, केबल, बैटरी और ईयरफोन की वारंटी को छह महीने के लिए बढ़ाया गया है. कंपनी के मुताबिक इसमें वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और डैमेज प्रोटेक्शन को भी शामिल किया गया है.

रियलमी ने 31 मई तक बढ़ाई वारंटी

रियलमी ने अपने सभी प्रोडक्ट की वारंटी की मियाद बढ़ाकर 31 मई तक कर दी है. इसके तहत रियलमी के स्मार्टफोन, स्मार्ट बैंड, इयरबड्स, इयरफोन और पावरबैंक की वारंटी बढ़ाई गई है. ये ऑफर सिर्फ उन लोगों के लिए है जिनकी प्रोडक्ट्स की वारंटी 20 अप्रैल तक खत्म हो रही थी.

वीवो ने बढ़ाई वारंटी

भारतीय बाजार में अपनी तेजी से पहचान बनाने वाली कंपनी वीवो ने भी अपने प्रोडक्ट की वारंटी बढ़ा दी है. जिन प्रोडक्ट्स की वारंटी 25 मार्च को खत्म होने वाली थी उसे बढ़ाकर 31 मई कर दिया गया है.

वनप्लस ने भी बढ़ाई वारंटी

स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने भी प्रोडक्ट की वारंटी को 31 मई बढ़ा दिया है. ये वारंटी उन प्रोडक्ट्स पर ही बढ़ाई गई है जिनकी वारंटी 1 मार्च से 30 मई के बीच खत्म होने वाली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *