Breaking News

Ranbir Kapoor करेंगे बेटी की देखभाल और Alia Bhatt करेंगी फिल्‍म की शूटिंग

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) 2022 में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल्स (hot couples) में से एक बनकर उभरे हैं। ये दोनों दिग्गज सितारे 2019 से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और दोनों ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) ने अपनी शादी के छठे महीने में मां बनने की घोषणा कर सभी को खुश कर दिया और आलिया भट्ट की इस खबर से कपूर खानदान में खुशी की लहर दौड़ गई।

जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब अपनी जिंदगी के नए फेज को एंजॉय कर रहे हैं। कपल ने नवंबर की शुरुआत में ही अपनी बेटी ‘राहा’ (Raha) का इस दुनिया में स्वागत किया है और आज-कल कपल अपनी बच्ची की देखभाल में व्यस्त है। राहा को मां-पापा दोनों का प्यार मिल सके, यह सुनिश्चित करने में आलिया और रणबीर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बेटी की देखभाल कैसे करें और उनसे संबंधित ड्यूटीज को कैसे बांटे, इस पर भी आलिया-रणबीर का विशेष ध्यान है।

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इस बारे में खुलकर बात की। रणबीर ने बताया कि, वह ‘बहुत काम नहीं करते’ हैं, ऐसे में वह आलिया के शूट से दूर होने के दौरान बेटी का ख्याल रखने के लिए ब्रेक ले सकते हैं। यानी आलिया के शूट पर होने के पर रणबीर कपूर अपनी बेटी का ध्यान रखेंगे, जिसके लिए वह अपने काम से भी ब्रेक ले सकते हैं। रणबीर ने कहा कि ‘मैं बहुत ज्यादा काम नहीं करता हूं। साल के 180 से 200 दिन ही काम करता हूं. वह मुझसे ज्यादा काम करती हैं और मुझसे ज्यादा व्यस्त रहती हैं, लेकिन, हम इसे बैलेंस कर लेंगे। हो सकता है, जब वह काम कर रही होंगी, मैं ब्रेक ले सकता हूं। या फिर मेरे काम पर होने के दौरान वह ब्रेक ले सकती हैं।’

इससे पहले आलिया भट्ट ने भी पैरेंटिंग पर भी बात की और बताया कि कैसे बेटी के आने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। वह कहती हैं- ‘मदरहुड ने मुझे कुछ ही समय में बहुत बदल दिया है। इसे मुश्किल से एक महीना हुआ है, कुछ हफ्ते, लेकिन मुझे नहीं पता कि कैसे इसने मेरे रोल चुनने के तरीके को बदल दिया. मां बनने के बाद मेरा चीजों को देखने का नजरिया बदल गया है। हाल ही में मां बनने के बाद आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए घर से बाहर निकल रही हैं और जिसने भी आलिया भट्ट के काम के प्रति समर्पण के बारे में सुना है, उन्हें देखकर यही कहना है कि वास्तव में आलिया भट्ट जैसा बनना नामुमकिन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *