Breaking News

Punjab Elections: नए गठबंधन की सुगबुगाहट, संयुक्त समाज मोर्चा और गुरनाम चढ़ूनी आ सकते हैं साथ

किसानों का संयुक्त समाज मोर्चा गुरनाम चढ़ूनी के साथ मिलकर पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ सकता है। दोनों किसान नेताओं ने उम्मीदवारों की सूची जारी करने पर रोक लगा दी है। रविवार को चंडीगढ़ के किसान भवन में बैठक का आयोजन किया जा रहा है।

गुरनाम चढ़ूनी और बलबीर राजेवाल के बीच लंबी बातचीत हुई। चढूनी ने कहा कि आज बात शुरू हुई है, अब रोज ही बात होगी। इससे पहले संयुक्त समाज मोर्चा की आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत टूट चुकी है।

आप के साथ गठबंधन पर नहीं बनी बात
इससे पहले संयुक्त समाज मोर्चा की आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन की बातचीत टूट गई थी। इसके बाद मोर्चा के बलबीर सिंह राजेवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) अन्य पारंपरिक पार्टियों की तरह काम करने लगी है, जो टिकट बेच रही है और अपराधियों को मैदान में उतार रही है।

राजेवाल ने कहा कि संयुक्त समाज मोर्चा जल्द ही पंजाब की 117 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेगा। उन्होंने कहा कि मोर्चा ने पंजीकरण के लिए चुनाव आयोग में आवेदन किया था और चुनाव आयोग को 117 सीटों पर उम्मीदवारों को एक ही चुनाव चिह्न जारी करने के लिए कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव में यूनाइटेड सोशल फ्रंट और पारंपरिक पार्टियों के बीच टकराव होगा जिसमें जनता मोर्चा का समर्थन करेगी।