Breaking News

Porn Video शूट व अपलोड करने के आरोप में ये मशहूर अभिनेत्री गिरफ्तार, आज होगी अदालत में पेश

मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया है। गहना पर अपनी वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का आरोप लगा है। गहना को रविवार यानि आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में शामिल अन्य मॉडल, साइड अभिनेत्रियों और कुछ प्रोडक्शन हाउस पर भी नकेल कसी है, जो कि एक गैंग द्वारा शूट किए जाने वाले अश्लील वीडियो को मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर अपलोड करते थे। बता दें कि गहना ऑल्ट बालाजी की अडल्ट सीरीज ‘गंदी बात’ में अभिनय कर चुकी है।

gehana vasishth

मिस एशिया बिकनी का ताज जीतने वाली गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है। वेबसाइट पर अश्लील कंटेंट अपलोड करने को लेकर शनिवार दोपहर गहना से पूछताछ की गई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गहना ने 87 आपत्तिजनक और अश्लील वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड किया है। इस वेबसाइट पर कंटेंट लेने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होती है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिन लोगों ने सब्सक्रिप्शन लिया है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता है इसके जरिए गहना और उसकी टीम खूब पैसा कमा रही थी।न इसके साथ ही वेबसाइट के खिलाफ तीन लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि उनसे जबरन पॉर्न फिल्म में काम कराया जा रहा था। गुरुवार को क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने मलाड स्थित मड आइलैंड स्थित ग्रीन पार्क बंगले पर रेड मारी थी। इस रेड में पुलिस ने यासमीन बेग खान, प्रतिभा नलावडे, मोनू गोपालदास जोशी, भानुसूर्यम ठाकुर और मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार किया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि फिल्म की शूटिंग के नाम पर मड आइलैंड के कुछ प्राइवेट बंगलों में देह व्यपार और शॉर्ट पॉर्न वीडियो बनाई जाती हैं। रेड करने के बाद जब पुलिस ने गिरफ्तारियां की तो सामने आया कि यह गैंग युवा लड़कियों को फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक दिलवाने के लालच में अपनी अश्लील वीडियो में काम कराता था। पुलिस ने इस रैकेट से दो लड़कियों को बचाया जिन्हें रिहेब सैंटर भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *