Breaking News

Poco C31 फोन भारत में इस दिन लेगा धमाकेदार एंट्री, जानें किन खूबियों से होगा लैस

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco ने अपने नए Poco C31 स्मार्टफोन भारत की भारत में लॉन्चिग डेट का खुलासा कर दिया है । Poco C31 फोन 30 सितंबर गुरुवार को लॉन्च किया जाएगा, जिसका ऐलान खुद कंपनी द्वारा किया गया है। Poco ने टीज़र के जरिए स्मार्टफोन लॉन्च तारीख को कंफर्म किया है, जिसके साथ फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स भी शामिल हैं। यह फोन खरीद के लिए Flipkart पर उपलब्ध होगा और इसकी सेल Flipkart Big Billion Days sale 2021 के दौरान शुरू हो सकती है, जो कि 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। Poco C सीरीज़ का नया स्मार्टफोन स्लिम बिल्ड के साथ आ सकता है और यह एक किफायती फोन हो सकता है। नया स्मार्टफोन Poco C3 का सक्सेसर होगा, जिसे पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था।

Poco India के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीज़र साझा किया गया है, जिसके जरिए जानकारी दी गई है कि Poco C सीरीज़ के तहत नया फोन लॉन्च किया जाने वाला है। Poco C31 स्मार्टफोन 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले फोन को समर्पित एक माइक्रोसाइट Flipkart पर लाइव की गई है, जिसमें फोन का फर्स्ट लुक देखने को मिला है, लेकिन इसमें स्पेसिफिकेशन की जानकारी शामिल नहीं है।

ट्विटर पर कंपनी द्वारा शेयर किए टीज़र में पोको सी31 फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले, स्लिम साइड बेजल्स और निचले हिस्से पर मोटे बेजल्स के साथ देखा जा सकता है। पोको सी31 फोन Poco C3 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्ज़न होगा, जिसे पिछले साल अक्टूबर महीने में किफायती फोन के तौर पर लॉन्च किया गया था।

Poco C3 स्‍मार्टफोन फीचर्स
Poco C3 फोन MIUI 12 for Poco पर चलेगा जो एंड्रॉयड 10 पर आधारित है। इस फोन में भी 6.53 इंच का एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) एलसीडी डॉट ड्रॉप डिस्प्ले है, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी तक रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी तक है। ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है।

 

Poco C3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, एफ/2.2 अपर्चर के साथ। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।

पोको सी3 की बैटरी 5,000 एमएएच की है और यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी फीचर्स में 3.5 एमएम ऑडियो जैक, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।