Breaking News

PM मोदी सभी मंत्रालयों के सचिवों के साथ आज करेंगे बैठक, कामकाज की होगी समीक्षा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज (18 सितंबर) को विभिन्न मंत्रालयों (Ministries) और विभागों के सचिवों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। पिछले दिनों केंद्रीय मंत्रिपरिषद (union council of ministers) के सदस्यों के साथ हुए चिंतन शिविर के बाद प्रधानमंत्री (Prime minister) ने यह समीक्षा बैठक बुलाई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 18 सितंबर को सचिवों के साथ होने वाली बैठक शाम में होगी। हालांकि, बैठक किन मुद्दों पर बुलाई गई है, इस पर अभी तक कोई विस्तृत जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कोरोना महामारी (corona pandemic) की वजह से जीवनयापन में आए बदलाव और चुनौतियों से निपटने के लिए प्रधानमंत्री मोदी मंत्रियों और अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। अर्थव्यवस्था (Economy) में तेजी लाने और कोरोना की तीसरी लहर (third wave of corona) की आशंका के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लिया जाएगा।

पीएम मोदी ने मंत्रियों के साथ की थी चिंतन बैठक
बीते दिनों पीएम मोदी ने धर्मेंद्र प्रधान समेत कई मंत्रियों के साथ चिंतन बैठक की थी। सूत्रों की मानें तो सभी मंत्रियों के साथ पीएम मोदी वन टू वन करने वाले हैं। आने वाले समय में मंत्रिपरिषद की ऐसी चार बैठकें और होने की संभावना है। मंत्रिपरिषद की पिछली बैठक में पीएम मोदी ने कहा था कि मंत्री एक दूसरे के साथ विचारों का आदान-प्रदान हमेशा करें।