Breaking News

PM मोदी ने वारंगल में जिसे गले से लगाया, गाना भी सुना, जानें कौन है यह युवक?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) शनिवार को तेलंगाना (Telangana) के वारंगल (Warangal) पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक युवक को अपने गले (hugged young man) से लगा लिया। युवक ने पीएम मोदी को नाटू-नाटू गाना (Natu natu) भी सुनाया। साथ ही युवक ने पीएम मोदी को डांस करके भी दिखाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवक की कला देखकर काफी खुश हुए। पीएम मोदी ने तेलंगाना में एक रैली भी संबोधित की। इस दौरान उन्होंने बीआरएस सरकार (BRS Govt) पर जमकर निशाना साधा।

प्रधानमंत्री मोदी ने जिस युवक से मुलाकात की उसका नाम कामिसेट्टी वेंकट (Kamisetti Venkat) है। वेकंट ऑटिज्म पीड़ित (autistic sufferers) है। तेलंगाना के वारंगल में पीएम मोदी और वेंकट की मुलाकात हुई थी। बीमारी से पीड़ित होने के बाद भी वेंकट ने पीएम मोदी को नाटू-नाटू गाना गाकर सुनाया और उस पर डांस भी किया, जिससे पीएम मोदी काफी प्रभावित हुए। इस वजह से पीएम मोदी ने वेंकट को अपने गले लगा लिया। वेंकट के बारे में ट्वीट कर पीएम मोदी ने कहा कि अभूतपूर्व, कामिसेट्टी वेंकट प्रतिभा और ऊर्जा का पावरहाउस है। वेंकट ने ऑटिज्म को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और गायन करते रहे। उन्होंने नाटू-नाटू गाना गाया और इसपर डांस भी किया। मैं उनके धैर्य को सलाम करता हूं।

अब जनता चाहती है अबकी बार भाजपा सरकारः मोदी
पीएम मोदी ने वारंगल शहर के मशहूर भद्रकाली मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने विशेष पूजा-अर्चना की। मंदिर में उन्होंने काफी समय बिताया। पीएम मोदी ने 6,100 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की नींव रखी। साथ ही उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीआरएस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के तार अब दिल्ली तक फैल गए हैं। तेलंगाना की जनता ने अब मन बना लिया है कि राज्य में भी अबकी बार भाजपा सरकार। उन्होंने कहा कि रैली में आए लोगों की भीड़ देखकर कुछ लोगों की नींद हराम हो रही होगी। बीआरएस और आप सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पहली बार दो राजनीतिक दलों और राज्य सरकारों के बीच भ्रष्टाचार के सौदे के आरोप सामने आ रहे हैं।