Breaking News

PM मोदी के करीबी दिग्गज नेता का निधन, पिछले दिनों हुए थे कोरोना से संक्रमित

साल 2020 में कई बुरी खबरों से दुनिया का सामना हुआ है और लोग एक बुरी खबर से उबर नहीं पाते कि दूसरी खबर लोगों के सामने आ जाती है. जिससे शोक की लहर दौड़ जाती है. अब एक बुरी खबर भारतीय जनता पार्टी से सामने आई है. गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेताओं में शुमार केशुभाई पटेल (KeshuBhai Patel) का 92 साल की उम्र में निधन हो गया. साल 2014 में ही केशुभाई पटेल ने राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा की थी.

कोरोना से थे पीड़ित
मिल रही जानकारी के मुताबिक, केशुभाई पटेल पिछले दिनों ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे लेकिन कोरोना को मात देकर पूरी तरह ठीक हो चुके थे. लेकिन गुरुवार की सुबह उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर्स द्वारा इलाज में भी केशुभाई पटेल की सेहत में कोई सुधार नहीं देखा गया. वहीं उनके बेटे का कहना है कि, कोरोना से जंग जीतने के बाद भी उनकी सेहत लगातार बिगड़ती ही जा रही थी.

सीएम विजय रुपाणी ने जताया दुख
राज्य के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल की निधन की खबर आते ही पूरे राज्य में शोक की लहर दौड़ गई. राज्य के सीएम विजय रुपाणी ने परिवार से बात की और निधन पर दुख व्यक्त किया.

बता दें, केशुभाई पटेल गुजरात के दो बार 1995 और 1998 में राज्य के मुख्यमंत्री रहे हैं. उनकी गिनती बीजेपी के दिग्गज नेताओं में होती आई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी केशुभाई पटेल के मुरीद रहे हैं और उन्होंने भी लंबे वक्त तक साथ काम किया. कई मौकों पर पीएम मोदी आशीर्वाद लेने के लिए अपने साथी केशुभाई पटेल के पास जाते थे.