Breaking News

PM मोदी बोले- सोचा नहीं था इस पर खुद विमान से उतरूंगा, पहले जहां सिर्फ ज़मीन थी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के सुल्तानपुर में 341 किमी लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया. इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि तीन-चार साल पहले जहां सिर्फ जमीन थी, अब वहां से होकर इतना आधुनिक एक्सप्रेस-वे गुजर रहा है. जब तीन साल पहले मैंने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया था तब ये नहीं  सोचा था कि कि एक दिन उसी एक्सप्रेस-वे पर विमान से मैं खुद उतरूंगा.

3-4 साल पहले जहां सिर्फ ज़मीन थी- मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया में यूपी के सामर्थ्य पर, यूपी के लोगों के सामर्थ्य पर जरा भी संदेह हो, वो आज यहां सुल्तानपुर में आकर यूपी का सामर्थ्य देख सकता है. 3-4 साल पहले जहां सिर्फ ज़मीन थी अब वहां से होकर इतना आधुनिक एक्सप्रेस-वे गुजर रहा है.

एक्सप्रेस-वे यूपी की मज़बूत होती अर्थव्यवस्था का एक्सप्रेसवे है- PM

PM मोदी ने कहा कि ये एक्सप्रेस-वे उत्तर प्रदेश को तेज़ गति से बेहतर भविष्य की तरफ ले जाएगा. ये एक्सप्रेसवे यूपी की प्रगति का एक्सप्रेसवे है. ये एक्सप्रेसवे नए यूपी के निर्माण का एक्सप्रेसवे है. ये एक्सप्रेस-वे यूपी की मज़बूत होती अर्थव्यवस्था का एक्सप्रेसवे है. उन्होंने कहा कि यूपी में 7-8 साल पहले जो स्थिति थी उसे देखकर मुझे हैरानी होती थी कि आखिर यूपी को कुछ लोग किस बात की सजा दे रहे हैं. 2014 में जब यूपी ने, देश ने मुझे महान भारत भूमि की सेवा का अवसर दिया, तो मैंने यूपी के विकास के लिए बहुत सारे विकास के कार्य शुरू करवाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *