Breaking News

PM मोदी, गृहमंत्री शाह और CM योगी को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया एकाउंट पर सामने आया है। जी हाँ और बताया जा रहा है कि इसमें तीनों नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। दूसरी तरफ इस मामले की शिकायत यूपी 112 के प्लेटफार्म पर वीडियो का लिंक भेजकर एक नागरिक द्वारा की गई है।

वहीं पुलिस का कहना है कि एक जिम्मेदार नागरिक ने यूपी 112 कंट्रोल रूम के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिंक भेजकर इस मामले की जानकारी दी थी। खबर है कि यह धमकी 8 सितंबर को दी गयी है, जिसमें तीनों नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी है। आपको बता दें कि यूपी-112 के ऑपरेशन कमांडर सहेंद्र कुमार के अनुसार इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। जी दरअसल सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस लिंक व चैनल की जांच कर रही है। उसके बाद 22 अगस्त को मेरठ के शिक्षा विभाग से जुड़े मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एक युवक ने टिप्पणी की थी। जी हाँ और यह शिकायत भी कंट्रोल रूम में दर्ज करायी गयी है।

 

 

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कल्कि वाणी नाम के यू-टयूब चैनल पर यह आपत्तिजनक टिप्पणी प्रसारित की गई। खैर यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसा हो चुका है। जी दरअसल इसके पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकियां मिल चुकीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *