Breaking News

PM मोदी को सिर्फ अपनी इमेज की चिंता है, सैनिकों की नहीं : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के लिए जहाज खरीदे जाने को लेकर नरेंद्र मोदी पर शनिवार को एक बार फिर हमला बोला और एक वीडियो साझा कर कहा कि मोदी को सिर्फ अपनी इमेज की चिंता है, सैनिकों की नहीं। गांधी चीन और भारत के बीच पिछले कई महीनों से लद्दाख सीमा पर चल रहे विवाद को लेकर मोदी पर लगातार हमलावर रहे हैं। केरल के वायनाड से सांसद राहुल ने शनिवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है।
वीडियो में कथित तौर पर ” एक ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं। उनसे में एक जवान यह कहता है कि ‘नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है। गांधी ने वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा है, “हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और पीएम के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाजÞ! क्या यह न्याय है। गांधी ने गुरुवार को भी प्रधानमंत्री के लिये जहाज खरीदने पर निशाना साधा था और कहा कि पीएम को सिर्फ अपनी छवि की फिक्र है।
उन्होंने कहा था पीएम ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज ख़रीदा। इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पे तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था। गरम कपड़े: 30,00,000 जैकेट, दस्ताने: 60,00,000 जूते: 67,20,000 ऑक्सिजन सिलेंडर: 16,80,000 । पीएम को सिर्फ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *